scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 24 to 30 April: विदेश जाने का बन रहा योग, खर्चे बढ़ेंगे, परिवार के बड़े सदस्यों से हो सकता है टकराव

Libra Weekly Horoscope: स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. ऑफिस में काम का दबाव बढ़ने से आप आने वाले वीक में मानसिक अशांति और चिंता महसूस करेंगे.

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • लव लाइफ में परेशानियां रहेंगी

  • विदेश जाने का बन रहा योग

इस सप्ताह आपके खर्चे बढ़ते रहेंगे. खानपान में लापरवाही के कारण कमजोरी आ सकती है. शिक्षा के क्षेत्र में इस सप्ताह छात्रों को कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. ऑफिस में ज्यादा काम के कारण तनाव झेलना पड़ सकता है. कुल मिलाकर इस सप्ताह के सितारे कार्य व व्यापार में जहं कशमकश को देने वाले रहेगे. वहीं परिवार में तनाव के संकेत कर रहे हैं.

कार्य क्षेत्र और शिक्षा

ऑफिस में काम का दबाव बढ़ने से आप आने वाले वीक में मानसिक अशांति और चिंता महसूस करेंगे. इससे आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी दिखाई देगा. इस सप्ताह आपको यह समझने की जरूरत है कि यदि आप अपनी मेहनत का मीठा फल प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको अपनी सकारात्मकता को बरकरार रखने का प्रयास करना होगा. क्योंकि यह सप्ताह आपके करियर के लिए सामान्य से बेहतरीन रहने वाला है. नए अवसर मिलने की संभावना है. शिक्षा के क्षेत्र में इस सप्ताह छात्रों को कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे, जो छात्र विदेश जाने का सपना देख रहे हैं, उनका सपना साकार होगा.

आर्थिक स्थिति

आपको यह समझना होगा कि जब तक आपके हाथ में पैसा रहेगा आपके खर्चे बढ़ते रहेंगे. ऐसे में इससे पहले कि आपके सारे पैसे खत्म हो जाएं आपको अपने अतिरिक्त पैसों को बचाकर कहीं ऐसी जगह रखना होगा जहां से निकालना आपके लिए आसान न हो. इसके लिए आप अपना पैसा अपने माता-पिता को दे सकते हैं. इससे आप भविष्य में आने वाली कई आर्थिक समस्याओं से खुद को बचा पाएंगे.

पारिवारिक और प्रेम जीवन

इस सप्ताह पारिवारिक मामलों में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप आपके और परिवार के बड़े सदस्यों के बीच तनाव का कारण बन सकता है. इसका असर सीधा आपकी बातों पर पड़ेगा. लव लाइफ में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. यात्रा की संभावना है.

सेहत

खानपान में लापरवाही के कारण कमजोरी आ सकती है. ज्यादा से ज्यादा पानी पिएं. मौसमी फलों का सेवन करें. पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.

उपाय: प्रतिदिन ललिता सहस्रनाम का जप करें.