scorecardresearch

Weekly Horoscope Libra, 26 Aug to 1 Sep 2024: तुला राशि के जातकों को किसी बड़ी परेशानी से मिल सकती है राहत, यात्रा के योग भी बन रहे हैं

तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह औसर रहने वाला है. हालांकि किसी बड़ी परेशानी से निकल जाएंगे. सेहत अच्छी रहेगी. यात्रा के योग भी बन रहे हैं.

Tula Rashifal Tula Rashifal
हाइलाइट्स
  • यात्रा के योग बन रहे हैं

  • सेहत अच्छी रहेगी

तुला राशि के जातक इस सप्ताह धार्मिक महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने करीबी दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बना सकते हैं. वहां आपको किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मिलेगा, जिससे आपको काफी मानसिक शांति मिलेगी. 

अच्छा समय आने का इंतजार करें
इस सप्ताह आपको शिक्षा के क्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए इस समय आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत होगी क्योंकि संभावना है कि इस सप्ताह किसी परीक्षा में आपको उम्मीद से कम अंक मिलेंगे, जिसके बाद आप चिड़चिड़े हो जाएंगे और छोटी-छोटी बातों पर अपने सहपाठियों से भी झगड़ सकते हैं. इसलिए हर स्थिति में खुद को शांत रखते हुए अच्छा समय आने का इंतजार करें.

सप्ताह की शुरुआत में न करें निवेश
अगर आप व्यापार से जुड़े हैं तो सप्ताह की शुरुआत में आपको निवेश न करने की सलाह दी जाती है. यह सप्ताह औसत रहने वाला है. इस दौरान आप अपनी किसी बड़ी परेशानी से छुटकारा पाने में सफल रहेंगे और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए पहले से अधिक मेहनत करेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार से जुड़ी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है
इस सप्ताह आपको उन रिश्तेदारों और दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो हमेशा फायदा उठाकर आपका पैसा खर्च करने की कोशिश करते हैं. इस सप्ताह अचानक आपको परिवार से जुड़ी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इसकी वजह से आपकी सभी योजनाएं बाधित हो सकती हैं. इस दौरान आप खुद को घरेलू कामों में इतना फंसा हुआ महसूस करेंगे कि आपको यह भी महसूस हो सकता है कि आप दूसरों के लिए ज्यादा और अपने लिए कम कर पा रहे हैं. इस वजह से कुछ गुस्से का असर आपके स्वभाव पर भी पड़ सकता है.