scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 3 to 9 July 2023: तुला राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, ज्यादा से ज्यादा खुश रहने का प्रयास करें, पैसा सोच-समझकर खर्च करें

Tula Weekly Rashifal: तुला राशि के जातकों को एहसास होगा कि आपकी शारीरिक और मानसिक बीमारी का असली कारण आपका आने वाला दुःख है. इससे बचने के लिए खुद को खुश रखने की कोशिश करें. इस सप्ताह आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना पैसा सोच-समझकर खर्च करें. परिवार और रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर से जीवंत बनाने में आपको विशेष सफलता मिलेगी.

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • पैसे को सोच-समझकर खर्च करने का प्रय़ास करें

  • जीवनसाथी से आपका रिश्ता मजबूत होगा

तुला राशिफल के जातकों को इस सप्ताह सेहत को लेकर ख्याल रखें. इस समय अपने आप को ज्यादा से ज्यादा खुश रखने का प्रयास करें, जिससे आपको मानसिक बिमारियों से बचने में मदद मिलेगी. आर्थिक स्थिति के हिसाब से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. इस सप्ताह में पैसे की फिजूलखर्ची से बचें. इस सप्ताह परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय देने का प्रयास करें. इसके अलावा हम आपको बताते हैं कि व्यापार, नौकरी और शिक्षा के दृष्टिकोण से ये सप्ताह कैसा रहेगा.

आर्थिक

इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. चंद्र राशि से प्रथम भाव में केतु के स्थित होने के कारण आपके खर्चों में भी वृद्धि होने की संभावना है, इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना पैसा सोच-समझकर खर्च करें. व्यापार को पूरा समय देने का प्रयास करें, जिससे आपके बिजनेस में लाभ की संभावनाएं बढ़ जाए. 

परिवार और जीवनसाथी

रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर से जीवंत बनाने में इस सप्ताह आपको विशेष सफलता मिलेगी. साथ ही, घरेलू मामलों और लंबे समय से लंबित घरेलू कामों को पूरा करने के लिए यह एक अच्छा सप्ताह साबित होगा. इस सप्ताह आप वह सभी काम करना चाहेंगे जो आप अपने बचपन के दिनों में करना पसंद करते थे.

सेहत

इस सप्ताह आपको एहसास होगा कि आपकी शारीरिक और मानसिक बीमारी का असली कारण आपका आने वाला दुःख है. इनसे बचने के लिए खुद को खुश रखने की कोशिश करें. परिवार, करियर और व्यापार के प्रति ज्यादा टेंशन लेने से बचें. इस सप्ताह खान-पान का ध्यान रखें.

उपाय- शुक्रवार के दिन शुक्र ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.