scorecardresearch

Weekly Horoscope Libra, 5-11 August 2024: परिवार के साथ बिताएंगे अच्छा वक्त, संतान पक्ष की तरफ से मिल सकती है खुशखबरी

तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह अच्छा रहने वाला है. परिवार के साथ वक्त बिताकर अच्छा महसूस होगा. ऑफिस की बिजी लाइफ से हटकर किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं.

Tula Rashifal Tula Rashifal
हाइलाइट्स
  • प्रेम संबंधों में मिठास आएगी.

  • मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेंगे.

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह आपको सकारात्मक रवैया अपनाना होगा. आपको यह समझना होगा कि निगेटिविटी आपकी सक्सेस में परेशानी खड़ी कर सकती है. आने वाला हफ्ता इसके लिए एकदम परफेक्ट है. इस सप्ताह आपको यह समझना होगा कि दूसरों के सामने अपनी क्षमता से अधिक खर्च करना काफी मूर्खतापूर्ण फैसला है. इसे स्वीकार करें और ऐसी चीजें करने से बचें. तभी आप बचत कर पाएंगे.

परिवार के साथ बिता सकते हैं समय
ऑफिस की बिजी लाइफ से हटकर किसी रिश्तेदार के घर जाना आपके लिए बेहतर साबित होगा. इस दौरान आप अपने परिवार को पर्याप्त समय दे पाएंगे. ऐसे में उन्हें यह अहसास कराएं कि आप उनकी परवाह करते हैं. इसके लिए उनके साथ अच्छा समय बिताएं और उन्हें किसी भी बात की शिकायत न होने दें.

मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेंगे
हमेशा खुद को श्रेष्ठ महसूस करना चतुराई नहीं बल्कि अहंकारी स्वभाव है, इसकी वजह से हम फैसला करते समय गलतियां करते हैं. इसके कारण हमें कई बुरे परिणाम भुगतने पड़ते हैं और इस सप्ताह आपके करियर में भी ऐसा ही होगा. इसलिए सावधान रहना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प होगा. इस सप्ताह आपको अपने प्रयासों और मेहनत के अनुसार परिणाम मिलने की संभावना है. इस बहाने आपको सलाह दी जाती है कि आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं और शुरू से ही बेहतर करने की कोशिश करें.

सम्बंधित ख़बरें

संतान से जुड़ा शुभ समाचार मिल सकता है
किसी के साथ हाल-फिलहाल में हुई दोस्ती प्रेम संबंध में बदल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय बनाए रखने के लिए आप अपनी तरफ से भरपूर कोशिश करेंगे. आपको इस कोशिश के परिणाम भी मिलेंगे. संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

उपाय: प्रतिदिन 24 बार "ओम शुक्राय नमः" का जाप करें.