scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 7-13 Nov 2022: इस सप्ताह पार्टनरशिप में बिजनेस करने से बचें, महिलाओं को मिल सकती है प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज

तुला साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छे समाचार लेकर आएगा. नौकरी पेशा लोगों के काम में भी मजबूती होगी. बिजनेस में भी तेजी आएगी. विद्यार्थियों को पढ़ाई में और मेहनत की आवश्यकता होगी साथ ही विदेश जाकर पढ़ाई के योग बन रहे हैं.

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • छात्रों को इस सप्ताह हर परीक्षा में सफलता मिलेगी. 

  • सप्ताह के मध्य में आपको लाभ मिलने की संभावना दिख रही है.

इस सप्ताह तुला राशिवालों को सेहत अच्छी रहेगी. निजी क्षेत्र में काम करने वाले जातकों को प्रमोशन की गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह आपको धन लाभ भी हो सकता है लेकिन किसी पार्टनरशिप में निवेश करने से आपको बचने की सलाह दी जाती है. विवाहित जातकों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. महिलाओं को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज मिल सकती है. 

करियर और नौकरी

छात्रों को इस सप्ताह हर परीक्षा में सफलता मिलेगी. जिससे आप तरोताजा होने के साथ-साथ तनावमुक्त भी महसूस करेंगे. इस समय का सदुपयोग करते हुए अपनी पढ़ाई के अलावा शारीरिक गतिविधियों को भी कुछ समय देने की कोशिश करें. कुछ छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं. आप ऑफिस से जल्दी निकलने की कोशिश करेंगे और परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे. इस सप्ताह आपको अपनी पसंद का काम मिल सकता है लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि आप ये काम जल्दबाजी में न करें. तभी आपको अपने कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल पाएगा.

आर्थिक 

सप्ताह के मध्य में आपको लाभ मिलने की संभावना दिख रही है. लेकिन मुनाफे के साथ-साथ आप कई जगह निवेश भी कर सकते हैं. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी प्रकार का निवेश करते समय विशेष सावधानी बरतें और पार्टनरशिप में बिजनेस करने से बचें, नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है. 

प्रेम और पारिवारिक जीवन

इस सप्ताह आप अपने रिश्तेदारों के साथ को अच्छी सलाह दे सकते हैं. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ वक्त बिताएंगे. इससे आपके माता-पिता अच्छा महसूस करेंगे. साथ ही आपको अपने आस-पास सकारात्मक माहौल देखकर प्रसन्नता होगी. लव मेट्स के लिए ये सप्ताह थोड़ा परेशान करने वाला है. हालांकि सप्ताह के अंत तक कुछ सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए आपको बातचीत के लिए आगे बढ़ना चाहिए. विवाहित जातकों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. महिलाओं को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज मिल सकती है. 

सेहत
इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य सामान्य से बेहतर रहेगा. लेकिन आपको अपना नियमित भोजन करते रहने की जरूरत है. बच्चों को सावधान रहना चाहिए क्योंकि मौसमी बदलाव के कारण उन्हें वायरल इंफेक्शन हो सकता है

उपाय: मंगलवार को मंदिर जाकर हनुमान जी को बूंदी चढ़ाएं