scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 01-07 May 2023: इस सप्ताह मकर राशि वालों को मिलेगा करियर में तरक्की, मिलेगी बीमारी से निजात

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए मई महीने का पहला सप्ताह काफी अनुकूल रहेगा. आपको धर्य और संयम से काम लेना होगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • सेहत में होगा सुधार

  • मिलेगी लंबी बीमारी से निजात

मकर राशि के जातकों के लिए मई 2023 का पहला सप्ताह (01-07 मई 2023) काफी बेहतर रहेगा. खासकर कि स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से यह समय मकर राशि वालों के लिए अत्यधिक अनुकूल हो सकता है. इस सप्ताह मकर राशि के जातक अपनी तरफ से पूरी कोशिश करके अपने हर काम को पूरे जोश के साथ पूरा करेंगे. इसके अलावा यदि आपको कोई लंबी बीमारी चल रही है तो उस बीमारी से निजात मिलने की संभावना बन सकती है. 

सोच-समझकर करें निवेश 
मकर राशि के जातक अगर व्यवसाय से जुड़े हैं तो अपने निवेश के बारे में सोचें. आपको सलाह दी जाती है कि कोई भी अवैध निवेश न करें; नहीं तो आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. साथ ही अगर आप साझेदारी का व्यवसाय करते हैं तो आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं. 

वहीं, पारिवारिक जीवन में अनुकूल परिणाम मिलने के योग हैं और संतान प्राप्ति की भी संभावना है. इससे परिवार में सुख-समृद्धि आएगी और आपसी प्रसन्नता बनी रहेगी. घर में खुशियां आएंगी और आपका जीवन अच्छा मोड़ लेगा. 

डॉक्यूमेंट्स के काम न करें जल्दबाजी 
मकर राशि वाले इस सप्ताह जल्दबाजी में कोई भी काम न करें. पूरा ध्यान दें कि आपने काम पूरा किया या नहीं. जब तक आप संतुष्ट नहीं हो जाते कि पूरा काम हो गया है, तब तक आपको अपने दस्तावेजों को वरिष्ठ अधिकारियों को पास करने से बचना चाहिए. इसके लिए बेहतर होगा कि आप हर दस्तावेज की दोबारा जांच कर लें. 

इस सप्ताह, मकर राशि के छात्र कुछ नया सीखते रहेंगे और उन्हें अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे क्योंकि इस सप्ताह उनकी बौद्धिक क्षमता में सुधार होगा. 

उपायः प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें.