scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 04-10 Dec 2023: इस सप्ताह लालच करने से बचें मकर राशि वाले, मिलेंगे शुभ परिणाम

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई मौकों पर शुभ परिणाम लेकर आने वालाे है. यहां पढ़ें मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह कई गुड न्यूज लेकर आएगा. मकर राशि के जातकों के मन में इस सप्ताह मीठी चीजें खाने की इच्छा उत्पन्न हो सकती है, जिसे आप पूरा करेंगे. लेकिन इस दौरान आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि आपकी इच्छाएं आपको लंबे समय तक डायबिटीज या वजन बढ़ने की समस्या दे सकती हैं. 

लालच करने से बचें 
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों का लालच आपका सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा. क्योंकि ऐसी संभावना है कि कोई आपको पैसे का लालच देकर किसी गैरकानूनी काम को अंजाम देगा, जिसके बाद आपकी आंखों पर लालच की पट्टी बंध जाएगी और आप खुद को बड़ी मुसीबत में पाएंगे. 

परिवार में शुभ कार्य
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों के परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है जिससे खुशियां आएंगी और सभी सदस्य प्रसन्न महसूस करेंगे. इस शुभ अवसर को विवाह या किसी बच्चे के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जा सकता है. इस सप्ताह आपकी काम पूरा करने की क्षमता बढ़ेगी और आप अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को रचनात्मक तरीके से विस्तारित करने के लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. 

छात्रों को मिलेंगे अच्छे परिणाम
मकर राशि के जातकों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ उन लोगों का भी सहयोग मिलेगा जो आपसे जुड़े हुए हैं. इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप तेजी से प्रगति करेंगे. जिन छात्रों के पास इस सप्ताह पढ़ने के लिए बहुत कुछ नहीं है, वे ऑनलाइन पाठ्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं. इससे न केवल उन्हें अपनी क्षमता बढ़ाने का अच्छा अवसर मिलेगा, बल्कि आने वाले समय में उन्हें इसके शुभ परिणाम भी देखने को मिलेंगे.

उपाय: शनिवार के दिन दिव्यांग व्यक्तियों को भोजन दान करें.