scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 10-16 June 2024: इस सप्ताह सेहत का ख्याल रखें मकर राशि के जातक, अच्छे भविष्य के लिए जरूरी है शिक्षा

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सेहत संबंधी परेशानियां लेकर आ सकता है. ऐसे में, अपना बहुत ख्याल रखें और आंख-नाक-कान से संबंधित किसी भी परेशानी को नजरअंदाज न करें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (सोमवार, 10 जून, 2024 - रविवार, 16 जून, 2024) स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियां हो सकती हैं. ऐसे में अपनी आंखों, खासकर कान और नाक का ख्याल रखें, क्योंकि आपको इससे संबंधित संक्रमण होने की आशंका है. इस सप्ताह आपको अच्छा मुनाफा होने की उम्मीद है, जिससे आप अपने मुनाफे का एक बड़ा हिस्सा जमा करने में सफल रहेंगे. आप इस अतिरिक्त पैसे को किसी रियल एस्टेट प्रोजेक्ट या ज़मीन जायदाद में निवेश करके भी अपना भविष्य सुरक्षित कर सकते हैं. 

भाई-बहन का मिलेगा पूरा साथ 
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को अपने बड़े भाई-बहनों से उम्मीद से अधिक सहयोग मिलेगा. जिससे आप किसी बड़ी मुसीबत से भी निकलने में सफल रहेंगे. हालांकि, इसके लिए आपको सलाह दी जाती है कि आप बिना झिझक उनके सामने अपनी चिंताएं व्यक्त करें. इस सप्ताह कई कारोबारी अपने व्यापारिक उद्यम को नई दिशा देने पर विचार कर सकते हैं. हालांकि, अभी बहुत अधिक जोखिम लेना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है. 

शिक्षा है भविष्य के लिए जरूरी 
मकर राशि वालों को किसी भी बदलाव से संबंधित निर्णय लेते समय  विशेषज्ञ की सलाह लेना जरूरी होगा. जिस तरह एक मजबूत घर बनाने के लिए मजबूत नींव रखना बहुत जरूरी है, उसी तरह बेहतर भविष्य के लिए अच्छी शिक्षा का होना भी उतना ही जरूरी है. हालांकि इस सप्ताह आप बिल्कुल अलग दिशा में आगे बढ़ते नजर आएंगे.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.