scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 11-17 March 2024: मकर राशि वालों की सेहत में होगा सुधार, करियर के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई तरह से सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको कई मौकों पर जीत मिलेगी और आप पॉजिटिव फील करेंगे.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • मकर राशिवालों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह

  • करियर के लिए बेहतर समय 

मकर राशि के जातकों को इस हफ्ते चेहरे और गले से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. हालांकि, आपको सलाह दी जाती है कि भोजन करते समय ठंडा पानी न पियें और फल न खायें. आंखों से जुड़ी समस्याओं से बचने के लिए आप ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन कर सकते हैं.  

अच्छा रहेगा यह सप्ताह
यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए औसत से बेहतर परिणाम लेकर आने वाला साबित होगा. इसके अलावा समाज में अपनी स्थिति मजबूत करने और धन में वृद्धि करने के लिए भी इस समय आपके सामने कई बेहतरीन मौके आने की संभावना है. अगर आपके परिवार में किसी की शादी हुई है तो इस सप्ताह उन्हें किसी नए सदस्य की खबर मिल सकती है. इससे उनके परिवार में सकारात्मकता आएगी और बुजुर्गों को खुश करने में अहम भूमिका निभाएग. 

करियर के लिए बेहतर समय 
मकर राशि के जो जातक साझेदारी में व्यापार करते हैं उन्हें इस अवधि के दौरान पिछले सभी नुकसानों से उभरने में आवश्यक मदद मिलेगी. क्योंकि यह समय आपके करियर के लिए काफी बेहतर साबित होगा, आप कई बड़ी हस्तियों से मिलेंगे और व्यापार विस्तार के लिए उचित योजनाएं बनाएंगे. 

सम्बंधित ख़बरें

विद्यार्थियों को यह समझना होगा कि अपनी शिक्षा से जुड़े हर काम को सप्ताह के अंत में टालना समझदारी नहीं है. क्योंकि एक हफ्ता पलक झपकते ही गायब हो जाता है, जिसके बाद आपको समय की कमी के कारण परेशानी हो सकती है. इसलिए अब आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें और बचे हुए कार्यों को जल्दी पूरा करने का प्रयास करें.

उपाय: प्रतिदिन 11 बार शनैश्चराय नमः का जाप करें.