scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 12-18 Feb 2024: निवेश करने से पहले लें किसी बड़े की सलाह, मकर राशि वालों के परिवार में रहेगा अच्छा माहौल

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा समय लेकर आन वाला है. आर्थिक स्थिति से लेकर ऑफिस के काम तक, हर तरफ आपको सराहना मिलेगी.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (सोमवार, फरवरी 12, 2024 - रविवार, फरवरी 18, 2024) मिलाजुला रहेगा. कुछ मौकों पर चुनौतियां मिलेंगी तो बहुत सी सफलताएं भी हाथ लगेंगी. इस सप्ताह मकर राशि की सभी गर्भवती महिलाओं को अपना दिन का काम करते समय सतर्क रहने की जरूरत होगी. क्योंकि जरा सी लापरवाही आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. 

आर्थिक स्थिति के लिए शुभ समय 
यह सप्ताह मकर राशि के लोगों के किसी भी प्रकार के छोटे अचल संपत्ति और वित्तीय लेनदेन करने के लिए बहुत शुभ है. हालांकि, अभी कोई भी बड़ा निवेश करने से बचें और अगर ऐसा करना संभव न हो तो आपको सलाह दी जाती है कि किसी बुजुर्ग या अनुभवी व्यक्ति की मदद लेकर ही कोई बड़ा निवेश करें. हमेशा अपना फाइनेंस अच्छे से सोच-समझ कर मैनेज करें.

परिवार में रहेगा खुशनुमा माहौल
यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के पारिवारिक सदस्यों के लिए मौज-मस्ती भरा रहेगा, मौज-मस्ती के जरिए आप घर का माहौल हल्का-फुल्का और खुशनुमा बना देंगे. इसके साथ ही सप्ताह की शुरुआत में अचानक किसी दूर के रिश्तेदार से कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. परिवार में संयम बनाए रखने से सबकुछ अच्छा चलता रहेगा. 

ऑफिस में अच्छा होगा काम 
मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह काम में सराहना मिलेगी. आपका अच्छा काम आपकी छवि को और बेहतर करेगा. हालांकि, विद्यार्थियों को इस सप्ताह अपने शिक्षकों के क्रोध का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि आशंका है कि आप किसी पाठ को उनकी अपेक्षा के अनुरूप समझने में असफल रहेंगे. 

उपाय: प्रतिदिन 11 बार "ओम हनुमते नमः" का जाप करें.