scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 12-19 May 2024: मकर राशि के लोगों को करियर में मिलेगा शुभ समाचार, मानसिक तनाव होगा दूर

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह कई मुद्दों पर सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. हालांकि, कहीं आते-जाते समय आपको सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए अच्छी खबरें लेकर आएगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि के लोगों को इस पूरे सप्ताह (सोमवार, मई 13, 2024 - रविवार, मई 19, 2024) सावधानी बरतने की हिदायत दी जाती है, खासकर वाहन चालकों को, क्योंकि हो सकता है कि आपकी जरा सी लापरवाही आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है. हालांकि, आर्थिक दृष्टि से सप्ताह अनुकूल रहने वाला है लेकिन आपको निवेश करने से बचना चाहिए. 

बढ़ेगी दोस्ती, प्यार और मेल-जोल 
मकर राशि के लोग अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो आपको सोच-समझकर निर्णय लेने की सलाह दी जाती है. अगर सही तरह से निवेश करेंगे तो आपको जरूर कामयाबी मिलेगी. साथ ही, इस सप्ताह प्यार, दोस्ती और आपसी मेलजोल में बढ़ोतरी होने की संभावना है. कोई ई-मेल या संदेश परिवार के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. जिसके चलते आप अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर मौज-मस्ती कर रहे होंगे. 

करियर में ठीक होंगी चीजें
अगर आपने पिछले दिनों अपने करियर में कुछ निराशा का अनुभव किया था, तो इस सप्ताह चीजें ठीक होने लगेंगी और आपका व्यवसाय सकारात्मक दिशा की ओर बढ़ने लगेगा. इससे आप अपने मानसिक तनाव से भी राहत पा सकेंगे. यह सप्ताह उन छात्रों के लिए अधिक अनुकूल रहने वाला है जो किसी प्रोफेशनल में दाखिला लेना चाहते हैं क्योंकि आपके पिछले प्रयास आपको फल देंगे और इससे आपको अपनी पसंद के कॉलेज में प्रवेश पाने में मदद मिलेगी.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन 44 बार "ओम शनैश्वराय नमः" का जाप करें.