scorecardresearch

Weekly Horoscope Capricorn, 14-20 October 2024: इस सप्ताह मकर राशि वालों को लेने होंगे जरूरी फैसले... घर में रहेगा खुशनुमा माहौल, अपनी सोच को रखें पॉजिटिव

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलजुला रहेगा. हो सकता है शुरू में आपको जो बात परेशानी की लगे वही बाद में आपके लिए अच्छी साबित हो. इसलिए हार न मानें और पॉजिटिव सोच रखें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

Capricorn Weekly Horoscope 14-20 October, 2024: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह (सोमवार, 14 अक्टूबर, 2024 - रविवार, 20 अक्टूबर, 2024) कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जिसके कारण आपको तनाव और चिंता का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में अपने दिमाग और सोच पर नियंत्रण रखें और अगर आपको निर्णय लेने में दिक्कत आ रही है तो किसी ऐसे व्यक्ति की मदद लें जो आपसे उम्र में बड़ा हो. 

आर्थिक स्थिति पर रखें ध्यान 
आर्थिक मामले में इस सप्ताह आपको हर कदम सोच-समझकर उठाना होगा. क्योंकि किसी पुराने निवेश से आपको धन लाभ तो संभव है, लेकिन दूसरों की अनावश्यक मांगों को पूरा करने से आपको काफी नुकसान भी होगा. इसके बाद आपको भविष्य में भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए इस समय दूसरों को ना कहना सीखें. 

परिवार में आएगी खुशहाली 
परिवार के सदस्यों के साथ आप इस सप्ताह कुछ सुकून भरे पल बिता सकेंगे. इस दौरान आपको अपने माता-पिता के पुराने परिचितों से मिलने या उनके बारे में कोई नई और महत्वपूर्ण बात सुनने का अवसर मिलेगा. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. मकर राशि के जातकों को परिवार की खुशी के साथ-साथ अपने पर भी ध्यान देना होगा.  

सम्बंधित ख़बरें

सहकर्मियों के साथ बढ़ाएं मेलजोल
इस सप्ताह आप पाएंगे कि कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर कुछ सहकर्मी आपकी कार्यशैली से नाखुश हैं. लेकिन वे अपने विचार प्रकट नहीं करेंगे तो आप उनसे मेलजोल बढ़ाकर उनकी राय लें और चीजों में सुधार के बारे में सोचें. ऐसे में अगर आपको लगता है कि नतीजे आपकी उम्मीद के मुताबिक नहीं मिल रहे हैं तो अपनी योजनाओं का दोबारा विश्लेषण करें. यह सप्ताह उन सभी छात्रों के लिए कम ऊर्जावान रहेगा, जो हमेशा अपने ऊर्जावान स्वभाव के लिए जाने जाते थे. इस कारण आपका मन पढ़ाई में नहीं लगेगा.

उपाय: शनिवार के दिन कौओं को भोजन दान करें.