scorecardresearch

Weekly Horoscope Capricorn, 16-22 Septemmber 2024: इस सप्ताह कर्ज लेने से बचें मकर राशि के जातक, पढ़ाई में मिलेगी सफलता

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी नौकरी पर ध्यान देने की जरूरत है. अगर आप संदेह में हैं तो किसी भी तरह का फैसला लेने से बचें. कामों में जल्दबाजी न करें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

Capricorn Weekly Horoscope 16-22 Septemmber, 2024: मकर राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह (सोमवार, सितम्बर 16, 2024 - रविवार, सितम्बर 22, 2024) स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. इसलिए अपनी मानसिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए इस दौरान नियमित रूप से ध्यान और योग का अभ्यास करें और बासी भोजन से परहेज करें. अगर आप शारीरिक गतिविधियों में भाग लेते हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. 

कर्ज लेने से बचें 
मकर राशि के जो लोग नौकरीपेशा हैं और उन्हें अब तक किसी कारणवश वेतन नहीं मिला है, वे इस सप्ताह धन की कमी के कारण काफी परेशान हो सकते हैं. इसके लिए संभव है कि उन्हें अपनी और अपने परिवार की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी बैंक या अन्य संस्थान से ऊंची दर पर कर्ज लेना पड़े. लेकिन सलाह दी जाती है कि कर्ज लेने से बचें. 

बनेंगे नए दोस्त 
ज्ञान के प्रति मकर राशि के जातकों की प्यास इस सप्ताह आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. इसके साथ ही अगर घर में कोई सदस्य शादी के योग्य है तो इस सप्ताह उनकी शादी तय होने से घर में अनुकूल माहौल मिलने के भी योग बनेंगे. 

ऑफिस में नहीं लगेगा मन
इस सप्ताह ऑफिस में काम करने में आपका मन नहीं लगेगा. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि आपके मन में अपने करियर को लेकर कुछ दुविधा रहेगी, जो आपको ध्यान केंद्रित नहीं करने देगी. इसलिए अपने मन को एकाग्र रखने के लिए आप योग और ध्यान का सहारा ले सकते हैं. 

इस सप्ताह अनुकूल ग्रहों का संयोग विभिन्न विषयों में आपकी सफलता का संकेत दे रहा है, इसलिए पढ़ाई पर ध्यान देना आपके लिए बेहतर रहेगा. साथ ही इस दौरान आपको सफलता भी अवश्य मिलेगी.

उपाय: गुरुवार के दिन भगवान कालभैरव की पूजा करें.