scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 17-23 June 2024: कोई भी गैर-जरूरी काम करने से बचें मकर राशि के लोग, इस सप्ताह ऑफिस में मिलेगा सपोर्ट

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह ऑफिस में परेशानी हो सकती है लेकिन आपके सहकर्मी आपकी मदद करेंगे और बॉस का भी पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

इस सप्ताह (सोमवार, 17 जून, 2024 - रविवार, 23 जून, 2024) घरेलू परेशानियां मकर राशि वालों को तनाव दे सकती हैं. इस वजह से आप अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह हो सकते हैं. लेकिन इस दौरान दवा पर निर्भर न रहें. इस सप्ताह कोई आपके लिए नई योजना लेकर आ सकता है और इससे आपको नए समझौतों से होने वाले फायदे के बारे में जानकारी मिल सकती है. 

कई गलत काम न करें
मकर राशि वाले इस सप्ताह कोई भी मूर्खतापूर्ण और गैर-जरूरी कार्य न करें, जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, क्योंकि इससे आपको अपेक्षित लाभ नहीं मिलेगा. अगर आप लंबे समय से अपने किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने की योजना बना रहे थे तो इस सप्ताह ऐसा होने के योग बन रहे हैं. साथ ही, आपको उनके घर जाने का मौका मिल सकता है या वे आपके घर आ सकते हैं. 

ऑफिस में मिलेगा सपोर्ट 
इस सप्ताह आपके ऑफिस में कुछ चीजें आपके रास्ते में आएंगी. इस संबंध में, आपको अपने सहकर्मियों और बॉस को उनके समर्थन और सहायता के लिए आभारी होना चाहिए. साथ ही उनके साथ काम करते समय आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे. इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता पाने के लिए अपने लक्ष्य के प्रति प्रतिबद्ध रहना होगा. नहीं तो आपकी पिछली सारी मेहनत पर पानी फिर सकता है. इसलिए इस समय अपने लक्ष्य के बारे में सोचकर ही कोई कदम उठाएं. 

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन 44 बार "ओम मन्दाय नमः" का जाप करें.