scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 22-28 july 2024: इस सप्ताह किसी को पैसे उधार देने से बचें मकर राशि के लोग, पढ़ाई के लिए अच्छा है समय

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों को लिए यह सप्ताह बहुत ज्यादा अनुकूल रहेगा. इस सप्ताह आपको घर और दफ्तर दोनों जगह गुड न्यूज मिलेगी और आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत मिलाजुला रहेगा. आप यह बात तो अच्छे से जानते हैं कि आप जितना छिपाएंगे, भावनात्मक तौर पर उतने ही ज्यादा संवेदनशील होंगे. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि ऐसी स्थितियों से बचें, अन्यथा इससे आपको नुकसान हो सकता है. 

पैसा न दें उधार 
मकर राशि के लोग सप्ताह की शुरुआत में कई स्रोतों से धन कमाने में सफल रहेंगे. इस दौरान आप अपने रिश्तेदारों को आर्थिक सहायता दे सकते हैं लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि उन लोगों को पैसा उधार न दें जो समय पर वापस नहीं लौटाते. इस सप्ताह आपके परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा और सभी सदस्य बेहद खुश रहेंगे. परिवार में लोगों की ख़ुशी देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी और आप पारिवारिक ख़ुशी हासिल करने में सफल रहेंगे. 

मिलेगा आपकी पसंद का काम 
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को अपने कार्यस्थल पर अपनी पसंद का कोई प्रोजेक्ट मिल सकता है. इससे आप प्रसन्न और उत्साहित महसूस करेंगे. इस संबंध में, आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दें और इस क्षण का आनंद लें. इस सप्ताह कई विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा प्राप्त करने की चाहत पूरी होगी लेकिन उन्हें तमाम चुनौतियों का सामना करने के बाद ही सफलता मिलेगी. हालांकि, वे इसमें सफल होंगे क्योंकि समय अत्यधिक अनुकूल रहने वाला है.

उपाय: प्रतिदिन 11 बार "ओम वायुपुत्राय नमः" का जाप करें. 

सम्बंधित ख़बरें