scorecardresearch

Weekly Horoscope Capricorn, 23-29 Septemmber 2024: मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह मिलेगी करियर में पदोन्नति, परिवार का मिलेगा साथ

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत सकारात्मक रहने वाले है. जानिए किस पहलू पर मिलेगी सफलता और कहां आपको देना होगा ध्यान. जानिए साप्ताहिक राशिफल.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

Capricorn Weekly Horoscope 23-29 Septemmber, 2024: 

मकर राशि के जातक अगर नियमित रूप से दौड़ते हैं, तो आपको सख्त सतह की बजाय स्पोर्ट्स शूज़ के साथ चिकनी सतह पर दौड़ना चाहिए क्योंकि इससे आपके पैरों पर बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा और आपका पाचन तंत्र भी मजबूत होगा. इससे आपको पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और आपका जीवन सुख-शांति से बीतेगा. 

काम में मिलेगी पदोन्नति 
इस सप्ताह मकर राशि के लोगों को कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों से सराहना और पदोन्नति मिलेगी. इस कारण आपको धन वृद्धि दी जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप आपकी आय में वृद्धि होगी. हालाँकि, यह वृद्धि इस दौरान आपके खर्चों में वृद्धि ला सकती है, जिससे आपके लिए पैसे बचाना और भी मुश्किल हो जाएगा. ऐसे में अपने हाथों पर नियंत्रण रखें और अपना बैंक बैलेंस बढ़ाने की दिशा में अपने प्रयास तेज कर दें. 

सम्बंधित ख़बरें

विवाह में हो सकती हैं दिक्कतें 
अगर आपकी शादी की उम्र हो गई है और आपकी सगाई किसी से हो चुकी है तो संभव है कि किसी वजह से सगाई या तो टूट जाए या उसमें कुछ दिक्कतें आ जाएं. इससे परिवार में भी चिंता का माहौल बनेगा, जिसका सबसे अधिक प्रभाव आपके मानसिक तनाव में वृद्धि करेगा. 

परिवार का सहयोग मिलेगा
व्यावसायिक दृष्टिकोण से सप्ताह बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा और परिवार में बड़ों का सहयोग मिलेगा. इससे आपके जीवन की अधिकांश समस्याएं दूर हो जाएंगी. यह भी संभव है कि आपके परिवार के सदस्य आपकी आर्थिक मदद करें. छात्रों के लिए अपनी कमजोरियों को दूर कर आगे बढ़ने के लिए यह सप्ताह बेहद महत्वपूर्ण है. कुल मिलाकर, समय उन लोगों का पक्ष लेने वाला है जो कड़ी मेहनत करते हैं और कभी-कभी कुछ छात्रों को अच्छे समय के लिए इंतजार करना होगा.

उपाय: प्रतिदिन हनुमान चालीसा का जाप करें.