scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 28 August-03 September 2023: इस सप्ताह करेंगे जमीन में निवेश, आपके स्वभाव से लोग होंगे आकर्षित

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा फल लेकर आएगा. अपने काम और स्वभाव से आप लोगों का दिल जीत लेंगे. आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे.

मकर मासिक राशिफल (Capricorn Monthly Horoscope) मकर मासिक राशिफल (Capricorn Monthly Horoscope)
हाइलाइट्स
  • जमीन में करें निवेश 

  • अच्छे स्वभाव का अच्छा असर 

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (अगस्त 28, 2023 - रविवार, 3 सितंबर, 2023) बेहद अच्छा रहेगा. मकर राशि के जातकों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा. इससे आपको खेल और बाहरी गतिविधियों में भाग लेने में मदद मिलेगी और आप अपनी खोई हुई ऊर्जा वापस पा सकेंगे. 

जमीन में करें निवेश 
यह सप्ताह उन चीजों को खरीदने के लिए फायदेमंद है जिनका मौद्रिक मूल्य और बढ़ सकता है. ऐसे में आप सोने के आभूषण, घर या जमीन में निवेश कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा मुनाफा होगा. इस सप्ताह आपका ज्ञान आपके आस-पास के लोगों पर प्रभाव डालेगा. 

अच्छे स्वभाव का अच्छा असर 
विशेषकर, इस सप्ताह आप मकर राशि के जातक अपने अच्छे स्वभाव के लोगों को आकर्षित करने में सफल रहेंगे. हालांकि, कार्यस्थल पर किसी से काम का कोई वादा न करें, जब तक कि आप न जानते हों कि आप इसे हर कीमत पर पूरा कर सकते हैं. क्योंकि संभव है कि आपके निजी जीवन में चल रही बाधाओं के कारण आप स्वेच्छा से किया गया कार्य समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे. 

शिक्षा से जुड़ी चीजों पर दें ध्यान
इस सप्ताह आप कोई नई किताब खरीद सकते हैं. हालांकि, पैसे खर्च करने से पहले सोचें. शिक्षा से जुड़ी कोई भी चीज खरीदने से पहले अपने पास मौजूद हर चीज की अच्छी तरह से जांच कर लें. 

उपाय: प्रतिदिन दिव्यांग व्यक्तियों को उबले चावल दान करें.