scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 29 july- 4 August 2024: इस सप्ताह घर में पॉजिटिविटी का माहौल रखें मकर राशि के जातक, छात्रों को मिल सकता है विदेश में पढ़ने का मौका

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह निवेश करने से पहले कई बार सोचना होगा. हालांकि, बड़ों की मदद से आप इस परेशानी से निकल सकते हैं. इसलिए घर-परिवार में बड़ों की सलाह लेकर ही हर काम करें. आपकी गृहस्थी में खुशहाली आएगी.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि के लोग इस सप्ताह (सोमवार, जुलाई 29, 2024 - रविवार, 4 अगस्त, 2024) अपने स्वास्थ्य में कई महत्वपूर्ण और सकारात्मक बदलाव देखेंगे. इस समय थोड़े से प्रयासों से ही आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर बना सकते हैं और आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह किसी भी प्रकार के छोटे अचल संपत्ति और वित्तीय लेनदेन करने के लिए बहुत शुभ है. 

निवेश से पहले अनुभवी लोगों की लें मदद
मकर राशि वालों को सलाह दी जाती है कि अभी कोई भी बड़ा निवेश करने से बचें और अगर ऐसा करना संभव न हो तो आपको सलाह दी जाती है कि किसी बुजुर्ग या अनुभवी व्यक्ति की मदद लेकर ही कोई बड़ा निवेश करें. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों से सकारात्मक बातचीत रखें. उन पर अपनी चलाने की बजाय उनकी सुनें और उनकी बात मानकर आगे बढ़ें. इससे आप परिवार में बिना वजह के झगड़ों को टाल देंगे.

कार्यक्षेत्र में मिलेगी पदोन्नति 
इस सप्ताह के दौरान मकर राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में धन वृद्धि या कार्यस्थल पर पदोन्नति जैसे उत्कृष्ट परिणाम मिलने की संभावना है. आप अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के साथ हर कूटनीतिक रणनीति का उपयोग करके यह सब हासिल करने में सक्षम होंगे. विद्यार्थियों को इस सप्ताह काफी अनुकूल परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं. साथ ही, आप न केवल अपनी शिक्षा में आने वाली बाधाओं को दूर करेंगे बल्कि किसी विदेशी विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने में भी सफल होंगे.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: 6 महीने तक हर शनिवार को शनि ग्रह की पूजा करें.