scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 30 January- 05 February 2023: इस सप्ताह मकर राशि वालों को मिलेगी पदोन्नति, सेहत के लिए करें योग

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य, करियर और परिवार के क्षेत्र में मिलाजुला रहेगा. जानिए मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • हर रोज करेंगे योग और व्यायाम 

  • परिवार में दूर होंगी गलतफहमियां 

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (30 जनवरी- 5 फरवरी, 2023) उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. लेकिन अपनी मेहनत से आप हर चुनौती पर विजय पा लेंगे. इस सप्ताह के दौरान, मकर राशि के लोग बहुत सी नई शुरुआत करेंगे, चाहे वह स्वास्थ्य से संबंधित हो या जीवनशैली से. 

हर रोज करेंगे योग और व्यायाम 
इस सप्ताह मकर राशि के लोग अपनी जीवनशैली में सुधार के लिए लगातार बदलाव करेंगे. आप खुद को अपने कम्फर्ट जोन से दूर करते हुए बेहतर और स्वस्थ जीवन के लिए रोजाना योग और व्यायाम करने का फैसला करेंगे. हालांकि इस समय आपको जरूरत से ज्यादा काम का बोझ लेने से बचना चाहिए. 

दूर होंगी गलतफहमियां 
मुमकिन है कि इस हफ्ते मकर राशि के जातकों के माता-पिता या आपका पार्टनर किसी जरूरी काम के लिए आपसे पैसे मांगे. इससे आपको उनकी आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है, लेकिन इससे आपकी आर्थिक स्थिति खराब होने के आसार बढ़ जाएंगे. अगर पहले परिवार के सदस्यों के बीच गलतफहमियां रही हैं, तो इस सप्ताह के दौरान वह दूर होने की संभावना है, जिससे परिवार में कुछ शांति आ सकती है. 

मिलेगी पदोन्नति 
इस सप्ताह मकर राशि के लोगों को प्रसन्नता का अनुभव होगा और आप तनावमुक्त रहेंगे. इस सप्ताह आप अपने बचे हुए कार्यों को समय पर पूरा कर पाएंगे, जिससे इस राशि के जातकों को पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना है. इस पूरे सप्ताह आपकी राशि में कई शुभ ग्रहों की उपस्थिति और प्रभाव से आपको परीक्षा में अपनी मेहनत के अनुरूप अंक मिलेंगे. ऐसे में कड़ी मेहनत करें और जरूरत पड़ने पर अपने शिक्षकों की भी मदद लें. 

उपायः प्रतिदिन 11 बार “ॐ मांड्या नमः” का जाप करें.