scorecardresearch

Weekly Horoscope Capricorn, 30 September- 6 October 2024: मकर राशि को जातकों के लिए इमोशनल रहेगा यह सप्ताह, पैसे के लेन-देन से बचें

मकर राशि के जातक इस सप्ताह थोड़ा इमोशनल फील करेंगे. करियर में सावधानी बरतने की जरूरत है. नया सीखने पर फोकस करें और नए लोगों से मिलते रहें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

Capricorn Weekly Horoscope 30 September- 6 October, 2024: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. सब कुछ होते हुए भी आप खुद को भावनात्मक रूप से कमजोर महसूस करेंगे. यह संभव है कि आप बाहर से सामान्य दिखें, लेकिन आप जीवन में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचकर अंदर से बेचैन हो सकते हैं और अनिश्चित महसूस कर सकते हैं. 

पैसे न दें उधार 
आपके आर्थिक भविष्य पर विचार करें तो आपकी राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस सप्ताह आप किसी को पैसा उधार न दें और न ही किसी से उधार लें. चूंकि यह समय अवधि लाभ की प्रबल संभावना को दर्शा रही है, इसलिए आप कर्जदारों को पैसा उधार देने का मन बना सकते हैं. 

बच्चों के साथ सुधरेंगे संबंध
इस सप्ताह आप परिवार के बच्चों के साथ पुरानी सभी प्रकार की गलतफहमियों को सुलझाने में सफल रहेंगे. आप उनके साथ पिकनिक पर जाने की योजना भी बनाएंगे और आपके बड़े-बुजुर्ग आपके प्रयासों पर गर्व महसूस करेंगे. यह समय आत्म-मूल्यांकन और अपनी पिछली गलतियों और अनुभवों को समझने और उनसे सीखने की ओर इशारा कर रहा है. 

सम्बंधित ख़बरें

करियर में दूसरों से आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा की भावना आपको ऐसा करने से रोकेगी, जिसका आप पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और आप अपनी पिछली गलतियों को दोहरा सकते हैं. ऐसा करने से बचें. 

इस सप्ताह कई विद्यार्थियों को अपने कुछ विषयों को समझने में कठिनाई महसूस होगी, हालांकि इसके बावजूद वे इसमें सफलता प्राप्त कर अच्छे परिणाम प्राप्त करने में सफल रहेंगे. ऐसे में उन्हें अपने लक्ष्य के प्रति लगातार प्रयासरत रहने और सतर्क रहने की जरूरत होगी. 

उपाय: प्रतिदिन 44 बार "ओम मन्दाय नमः" का जाप करें.