scorecardresearch

Weekly Horoscope Capricorn, 9-15 September 2024: इस सप्ताह धन को लेकर सतर्क रहें मकर राशि के लोग, भाई-बहनों का मिलेगा साथ

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के लोगों को इस सप्ताह कई अच्छी खबरे मिलेंगी. खुद पर भरोसा रखें. सबकुछ ठीक होगा. समय के साथ आपतो मंजिल मिल जाएगी.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

Capricorn Weekly Horoscope 9-15 September, 2024: मकर राशि के लोगों को इस समय अपने परिवार के किसी सदस्य के गिरते स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा, जिससे मानसिक तनाव से राहत मिलने का संकेत मिलेगा. ऐसे में खुद को स्वस्थ रखने के लिए जितना हो सके उनका ख्याल रखें और उनके साथ नियमित रूप से योगाभ्यास करें. 

धन को लेकर सतर्क रहें 
इस सप्ताह किसी कारण से मकर राशि के जातकों का धन चोरी होने की संभावना है. केतु चंद्र राशि के संबंध में नवम भाव में स्थित होने के कारण इसलिए अपने धन को सावधानी से सुरक्षित स्थान पर रखें और इसके बारे में घर के सदस्यों के अलावा किसी को न बताएं. 

भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा
पूरे सप्ताह में आपको समय-समय पर अपने भाइयों और बहनों का सहयोग मिलेगा और आप शांति और खुशी से अपने पारिवारिक जीवन का नेतृत्व कर पाएंगे. इसलिए, आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने भाई-बहनों के साथ दैनिक आधार पर चीजों पर चर्चा करें. 

सम्बंधित ख़बरें

खुद के लिए समय निकालें 
व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद इस सप्ताह आप स्वयं के लिए समय निकाल पाएंगे। हालांकि, जब भी आपको खाली समय मिलता है, तो आपको कुछ रचनात्मक करने की सलाह दी जाती है. जो छात्र विदेश जाने की सोच रहे हैं उन्हें इस सप्ताह धैर्य रखने और अपनी मेहनत जारी रखने की आवश्यकता है. 

उपाय: प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें.