scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 04-10 Dec 2023: आभूषण, घर या जमीन में निवेश करने पर होगा मुनाफा, बॉस से मिल सकती है सराहना

Meen Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आपको अपनी वाणी और शब्दों पर नियंत्रण रखने की जरूरत महसूस होगी. विद्यार्थियों के लिए समय बेहद अनुकूल रहने वाला है. आप सोने के आभूषण, घर या जमीन में निवेश कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा मुनाफा होगा.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • वाणी और शब्दों पर नियंत्रण रखें

  • विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा

मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहेगा. इस सप्ताह आपके जीवन के कई क्षेत्र सबसे अधिक प्रभावित होने वाले हैं. इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप किसी भी परिस्थिति में अपना धैर्य न खोएं. विशेष रूप से कठिन परिस्थिति में कुछ भी निर्णय लेते समय भविष्य के बारे में अवश्य सोचें.

आभूषण में कर सकते हैं निवेश

यह सप्ताह उन चीजों को खरीदने के लिए फायदेमंद है, जिनकी मौद्रिक कीमत और बढ़ सकती है. ऐसे में आप सोने के आभूषण, घर या जमीन में निवेश कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा मुनाफा होगा.

बोलते समय शब्दों पर रखें नियंत्रण 

इस सप्ताह आपको अपनी वाणी और शब्दों पर नियंत्रण रखने की जरूरत महसूस होगी. क्योंकि आशंका है कि इस दौरान परिवार के किसी सदस्य से बात करते समय आप कुछ ऐसा कह सकते हैं, जिसे गलत समझा जा सकता है, जिससे आप किसी झगड़े में पड़ सकते हैं.

बॉस से मिलेगी सराहना

इस सप्ताह के दौरान आप कार्यस्थल पर प्रगति करेंगे. आपके सहकर्मी आपसे सुझाव लेते नज़र आएंगे और आपकी मानसिक क्षमता की प्रशंसा करेंगे. आपके वरिष्ठ या बॉस न केवल अन्य सहकर्मियों के सामने आपकी सराहना करेंगे, बल्कि बैठकों में आपका नाम लेंगे और आपका उदाहरण भी देंगे.

शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा

विद्यार्थियों के लिए समय बेहद अनुकूल रहने वाला है और शिक्षा के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट रहेगा. इसके लिए आपको दृढ़ इच्छाशक्ति और मनोबल की आवश्यकता होगी, जो आपको कठिन समय में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित कर सके. प्रतिदिन वृद्ध ब्राह्मण को भोजन कराएं.