scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 1-7 Jan 2024: नए साल का पहला सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए रहेगा शानदार, परिवार में बढ़ेगा रुतबा

Pisces Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों के लिए नए साल 2024 की शुरुआत अच्छी रहेगी. स्वास्थ्य के मोर्चे पर यह सप्ताह अच्छे परिणाम देगा. इस सप्ताह आपके अंदर ऊर्जा का संचार देखने को मिलेगा. जानिए साल का पहला सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.

Pisces Weekly Horoscope 1-7 Jan 2024 Pisces Weekly Horoscope 1-7 Jan 2024
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य को लेकर हो सकता है बड़ा खर्च

  • परिवार की जरूरतों पर दें ध्यान

मीन राशि के जातकों के लिए नए साल 2024 का पहला सप्ताह मिला-जुला रहेगा. स्वास्थ्य के मोर्चे पर यह सप्ताह अच्छे परिणाम देगा. हालाँकि हल्की-फुल्की परेशानियाँ आती-जाती रहेंगी, लेकिन आप किसी बड़ी बीमारी का शिकार नहीं होंगे और शारीरिक रूप से आप पहले से अधिक स्वस्थ रहेंगे.

परिवार में बढ़ेगा रुतबा

इस सप्ताह आपको घर में किसी पारिवारिक सदस्य के स्वास्थ्य पर काफी पैसा खर्च करना पड़ सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है, लेकिन इससे परिवार में आपका रुतबा बढ़ेगा, साथ ही आप परिवार के सदस्यों के साथ अपने रिश्ते भी बेहतर कर पाएंगे.

परिवार पर देना होगा ध्यान

इस सप्ताह अपनी सुख-सुविधाओं से ज्यादा अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर ध्यान देना आपकी वास्तविक प्राथमिकता होनी चाहिए. इससे आपको परिवार में चल रही कई स्थितियों के बारे में पता चलेगा, जिनसे आप अब तक अनजान थे.

इस सप्ताह आपके अंदर ऊर्जा का संचार देखने को मिलेगा, जिसके कारण आप ऑफिस से वापस आने के बाद भी घर पर काम करना पसंद करेंगे. हालाँकि, ऐसा करके आप अपने परिवार को नाराज़ कर सकते हैं.

मेहनत से पीछे न हटें

उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए किसी उच्च मान्यता प्राप्त संस्थान में दाखिला लेने का सपना देख रहे जातकों की मेहनत इस सप्ताह रंग लाएगी. इसलिए अपने प्रयास जारी रखें और मेहनत से पीछे न हटें. प्रतिदिन 21 बार "ओम गुरवे नमः" का जाप करें.