scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 1-7 July 2024: स्वास्थ्य का ध्यान रखें, घर में आ सकती है आर्थिक दिक्कतें...पढ़िए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

Meen Saptahik Rashifal: ये सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए ठीक नहीं रहेगा. घर के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. अपनी आर्थिक योजनाओं को पर बड़ों से सलाह लेकर प्लान करें. जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • प्रतियोगी परीक्षा में छात्रों को मिलेगी सफलता.

  • वृद्ध ब्राह्मण को भोजन दान करें.

इस सप्ताह आपको परिवार के किसी सदस्य के खराब स्वास्थ्य से संबंधित कोई समाचार प्राप्त होगा. इसके कारण आप मानसिक तनाव का भी शिकार हो सकते हैं.

ध्यान देकर करें खर्च

इस सप्ताह आपकी सारी आर्थिक योजनाएं धरी की धरी रह सकती हैं. इससे आपको पैसे उधार लेने पड़ेंगे, साथ ही इससे आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

वाद-विवाद में न पड़ें

इस सप्ताह आपको सलाह दी जाती है कि परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी तरह की बहस या वाद-विवाद में पड़ने पर धैर्य न खोएं. संभव है कि किसी बात पर चर्चा करते समय आपके और सदस्यों के बीच मतभेद हो जाए, जिसके बाद आपके परिवार के सदस्य किसी बात को तूल दे सकते हैं. इसलिए यदि आप उन्हें मौका नहीं देंगे तो मामला अपने आप सुलझ सकता है. दूसरों से सलाह लेना अक्सर हमें बेहतर निर्णय लेने में मदद करता है, साथ ही हमारे जीवन में बेहतर बदलाव भी लाता है.

महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं

इस सप्ताह अत्यधिक असुरक्षा की भावना आपको दूसरों से सलाह लेने से रोकेगी, जिसके कारण आप अकेले ही कई बड़े और महत्वपूर्ण निर्णय लेने पर मजबूर हो जाएंगे.

पढ़ाई में मिलेगी सफलता

इस सप्ताह का राशिफल यह संकेत दे रहा है कि जो छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें इस अवधि में सफलता मिलेगी, लेकिन इसके लिए उन्हें खुद को सर्वोपरि नहीं समझना चाहिए, बल्कि विनम्र होना चाहिए और विषयों को समझने में दूसरों की मदद लेनी चाहिए. क्योंकि ऐसा करने से ही आप आंशिक सफलता प्राप्त कर पाएंगे. गुरुवार के दिन वृद्ध ब्राह्मण को भोजन दान करें.