scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 10 To 16 October 2022: अतिरिक्त धन की होगी प्राप्ति..निवेश में मिलेगा लाभ, जानें कैसा रहेगा ये सप्ताह

Meen Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. धन की बात करें तो इस सप्ताह अतिरिक्त धन की प्राप्ति हो सकती है और निवेश में भी फायदा हो सकता है. वहीं स्वास्थ्य को लेकर आपको थोड़ा सचेत रहने की जरुरत है. आप खुद को योग के द्वारा फिट रख सकते हैं. परिवार में भी खुशी का माहौल रहेगा.

Meen Saptahik Rashifal 10 To 16 October 2022, Pisces Weekly Horoscope Meen Saptahik Rashifal 10 To 16 October 2022, Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में आ सकती दिक्कत

  • निवेश करने पर होगा लाभ

इस सप्ताह आपको व्यक्तिगत, पारिवारिक या घरेलू जीवन में तनावपूर्ण गतिविधियां आपको अंदर से उदास और बेचैन कर सकती हैं. इसलिए आपको अपने स्वभाव के साथ वाणी में भी संयम बरतना होगा. आपको कुछ भी बोलने से पहले सोच-समझकर बोलना होगा.

 अतिरिक्त धन की प्राप्ति हो सकती

अगर आप अपने घर से जुड़ा कोई निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह सामान्य से काफी बेहतर रहने की उम्मीद है. यह निवेश आपके लिए लाभकारी रहेगा और घर के किसी भी हिस्से से किराए आदि के माध्यम से आपको अतिरिक्त धन की प्राप्ति हो सकेगी.

आपके पारिवारिक जीवन में खुशियों की वापसी होगी. हालांकि इससे पहले आपके परिवार में विस्तार की संभावना रहेगी. यह वृद्धि किसी व्यक्ति के विवाह या शिशु के जन्म के कारण संभव है. ऐसे में इस खुशी को परिवार के साथ सेलिब्रेट करें.

हेल्थ को लेकर रहें सचेत

स्वास्थ्य को लेकर आपको खुद पर ध्यान देने की जरुरत है. आप रोज सुबह योगाभ्यास करके खुद को फिट रख सकते हैं. खान-पान पर विशेष ध्यान दें. बाहर की चीजें ज्यादा ना खाएं. परिवार में भी खुशी का माहौल रहेगा.

एकाग्रता बढ़ाने के लिए योग का सहारा लें

आमतौर पर यह देखा जाता है कि अपने करियर में आगे बढ़ते हुए, हम अहंकारी हो जाते हैं और अपने आस-पास के लोगों को भूल जाते हैं, इस कारण परस्पर विरोधी और प्रतिकूल परिस्थितियाँ उत्पन्न होती हैं, तो हम उनके समर्थन और सहयोग की तलाश करने लगते हैं.

इस समय आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में कुछ कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि अपनी एकाग्रता बढ़ाने के लिए ध्यान और योग का सहारा लें और यदि परिस्थितियां विपरीत दिशा में जाए तो उस समय जितना हो सके खुद को शांत रखने की कोशिश करें.

क्योंकि शांत दिमाग से आप खुद को हर समस्या का समाधान खोजने में सक्षम पाएंगे. शुक्रवार के दिन पीपल के पेड़ को बिना छुए जल चढ़ाएं.