scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 11-17 March 2024: नए स्रोतों से होगा धन लाभ, मान-सम्मान में होगी वृद्धि..शानदार रहेगा पूरा सप्ताह

Pisces Saptahik Rashifal: इस सप्ताह खराब सेहत में सुधार आएगा. आपके मन में सकारात्मकता बढ़ेगी. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है. जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • सेहत में सुधार आएगा

  • सामाजिक मान-सम्मान में होगी वृद्धि

इस सप्ताह न सिर्फ आपकी खराब सेहत में सुधार आएगा, बल्कि आपको जीवन में कोई अच्छी खबर भी मिलेगी. ऐसे में आप अपनी खुशियों को अपने तक ही सीमित रखने की बजाय दूसरों के साथ बांटें. क्योंकि यह आपकी सेहत पर भी अच्छा असर दिखाएगा और आप उस खुशी को दोगुना भी कर पाएंगे.

हो सकता है धन लाभ

इस सप्ताह आपको अचानक नए स्रोतों से कुछ धन लाभ होगा, जिससे आप प्रसन्न होंगे. इससे आपके मन में सकारात्मकता तो बढ़ेगी ही, आप घर जाते समय घर के छोटे सदस्यों के लिए कोई उपहार खरीदने की योजना भी बना सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

मिल सकता है अच्छा उपहार

इस सप्ताह आपका जीवनसाथी परिवार में सामंजस्य बिठाने में आपकी मदद करेगा और यही आपके लिए सबसे फायदेमंद भी साबित होगा. इस बात के भी योग बन रहे हैं कि आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से कोई अच्छा उपहार मिल सकता है.

करियर में उन्नति मिलेगी

आपके सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है क्योंकि इस सप्ताह के दौरान आप कई परोपकारी गतिविधियों में शामिल होंगे, जिसके परिणामस्वरूप आपको अपने करियर में उन्नति मिलेगी.

छात्रों के लिए अनुकूल रहेगा समय

इस राशि के छात्रों के लिए यह सप्ताह कई संभावित उपलब्धियों का संकेत दे रहा है. क्योंकि समय बेहद अनुकूल रहने वाला है और आपको अपार सफलता हासिल करने के लिए एक सही दिशा मिलेगी. प्रतिदिन 21 बार "ओम बृं बृहस्पतये नमः" का जाप करें.