scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 13-19 ‏‏May 2024: मीन राशि वालों को हो सकता बड़ा मुनाफ़ा, माता-पिता से मिलेगा सहयोग..पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Pisces Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातक दिमाग को तनावमुक्त रखने के लिए खूब चुटकुले सुनाएंगे. इस समय आपको बड़ा मुनाफ़ा संभव है. दूसरों से अधिक अपेक्षा करने से बचें. जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • अधिक अपेक्षा करने से बचें.

  • संचित धन खर्च करने से बचना होगा.

इस सप्ताह आप समझ जाएंगे कि जीवन की सच्ची पूंजी तनाव को दरकिनार कर आसपास के लोगों के साथ जीवन का आनंद लेना है. इस सप्ताह आप इस बात को अपने जीवन में अपनाएंगे. जिसके कारण आप घर के साथ-साथ अपने कार्यस्थल पर भी बेहतर माहौल और स्वास्थ्य प्राप्त करने के लिए अपने दिमाग को तनावमुक्त रखने के लिए खूब चुटकुले सुनाएंगे.

बड़ा मुनाफ़ा संभव है

इस पूरे सप्ताह आपको अपना संचित धन खर्च करने से बचना होगा. क्योंकि इस समय आपको बड़ा मुनाफ़ा संभव है और आपके परिवार वाले आपके बैंक बैलेंस के बारे में पूछताछ कर सकते हैं. ऐसे में अगर उन्हें पता चल जाए कि आपने मुनाफे का ज्यादातर हिस्सा खर्च कर दिया है तो आपको डांट तो पड़ ही सकती है, साथ ही आपको उनके सामने शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

लोगों से उम्मीद ना रखें

इस सप्ताह बहुत संभव है कि आपकी परेशानियां आपके लिए बहुत बड़ी हों, लेकिन आपको यह भी समझना होगा कि आपके आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे. ऐसे में उनसे ज्यादा उम्मीद करना आपको नुकसान पहुंचा सकता है.

यात्राओं से लाभ होगा

इसलिए इस सप्ताह दूसरों से अधिक अपेक्षा करने से बचें. इस पूरे सप्ताह आपको अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों से भरपूर सराहना और समर्थन मिलेगा. इसके अलावा आपकी यात्राओं से भी आपको बहुत लाभ होगा. क्योंकि आपकी कुंडली में कई शुभ ग्रहों का प्रभाव आपके हित में दिखाई दे रहा है.

शिक्षकों की मदद लेनी चाहिए

इस सप्ताह इस राशि के छात्रों को अपने शिक्षकों और माता-पिता से सहयोग मिलेगा. ऐसे में सलाह दी जाती है कि आपको अपने सभी संदेहों को दूर करने के लिए अपने शिक्षकों की मदद लेनी चाहिए. प्राचीन पाठ लिंगाष्टकम् का प्रतिदिन जाप करें.