scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 17-23 June 2024: बिजनेस के लिए अच्छा रहेगा ये सप्ताह, करियर में मिलेगा किस्मत का साथ

Meen Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यावसायिक तौर पर आपको सफलता मिल सकती है. धन खर्च में ध्यान देना होगा. धूल भरी जगहों पर घूमने से बचें. जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

Meen Saptahik Rashifal Meen Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • नए प्रोजेक्ट को शुरू करने का सही समय है.

  • गरीबों को जौ दान करें.

मीन राशि वाले जातक अगर किसी ठंडी जगह पर रहते हैं, तो आपको अपने खाने में उन चीजों को शामिल करना चाहिए जो आपके शरीर को सहन करने में मदद कर सकें. साथ ही, आप ड्राई फ्रूट्स भी खा सकते हैं. इसके साथ ही, आपको सलाह दी जाती है कि धूल भरी जगहों पर घूमने से बचें और घर का बना खाना खाएं.

हिसाब के करें धन का खर्च

जातक अपने पैसे को बेहिचक खर्च कर रहे हैं, लेकिन इस सप्ताह आपको अपनी पिछली गलतियों का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. क्योंकि ऐसी परिस्थितियाँ आएंगी, जब परिवार का कोई करीबी सदस्य आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है. लेकिन आप उसे देने में विफल रहेंगे. इसके कारण आपके रिश्तों में दूरियाँ आएंगी.

सम्बंधित ख़बरें

नए प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं

यह सप्ताह अपने नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. इसके लिए आपको अपने माता-पिता को अपनी योजना के बारे में सब कुछ बताना होगा और शुरुआत में ही उस पर उनकी राय लेनी होगी.

करियर में मिलेगा भाग्य का साथ

व्यावसायिक तौर पर, यह सप्ताह आपकी राशि के लिए काफी अच्छा रहने की संभावना है. क्योंकि इस समय सितारे पूरी तरह से आपके पक्ष में रहेंगे. इसलिए, आपको अपने पेशे और करियर में बहुत भाग्य और किस्मत मिलेगी.

इन उपायों से दूर करें तनाव

संगीत सुनना या नृत्य करना तनाव को दूर करने का एक अच्छा उपाय है. ऐसे में इस सप्ताह अच्छा संगीत सुनना या नृत्य करना आपके पूरे सप्ताह के तनाव को दूर कर सकता है. गुरुवार को गरीबों को जौ दान करें.