scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 22-28 Jan 2024: व्यापार में हो सकता है अच्छा मुनाफा, खर्चों में बरतें सावधानी...जानें कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

Pisces Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहेगा. आप खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए ज्यादातर समय व्यायाम करने में बिताएंगे. आप व्यापार में अच्छा मुनाफा पाने में सफल हो सकते हैं. माता-पिता आपको अलगाव संबंधी परेशानियों से छुटकारा दिलाने में मदद करेंगे.

Pisces Weekly Horoscope 22-28 Jan 2024 Pisces Weekly Horoscope 22-28 Jan 2024
हाइलाइट्स
  • फैसले में जल्दबाजी न करें

  • खुद को फिट और स्वस्थ रखने पर दें ध्यान

आप इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं कि ज्यादातर जिम्मेदारियां आपके कंधों पर हैं और निर्णय लेने की सही क्षमता का होना जरूरी है. ऐसे में आप खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए ज्यादातर समय व्यायाम करने में बिताएंगे.

किसी भी फैसले में जल्दबाजी न करें

इस सप्ताह ऐसी संभावनाएं हैं कि आप व्यापार में अच्छा मुनाफा पाने में सफल हो सकते हैं, लेकिन आपको अपने खर्चों में सावधानी बरतने की जरूरत है. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि पैसों से जुड़ा कोई भी फैसला जल्दबाजी में न करें.

पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी

इस सप्ताह आपके माता-पिता आपको अलगाव संबंधी परेशानियों से छुटकारा दिलाने में मदद करेंगे. साथ ही वे आपको आशीर्वाद देंगे और आपका मनोबल बढ़ाएंगे, जिससे आपके पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी.

मतभेद होने की संभावना है

इस सप्ताह आप अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए अपने गुरुओं और बड़ों का मार्गदर्शन पाने में असफल रहेंगे, लेकिन उनके साथ आपके मतभेद होने की संभावना है. इससे इस सप्ताह आपको काफी परेशानी हो सकती है.

छात्रों को भाग्य का साथ मिलेगा

इस सप्ताह बुद्धि के देवता कई छात्रों को उनकी मेहनत का फल दिलाने और अपने-अपने क्षेत्र में सफलता दिलाने की दिशा में काम करेंगे. वहीं प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को भी भाग्य का साथ मिलेगा. गुरुवार के दिन वृद्ध ब्राह्मण को भोजन दान करें.