scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 24-30 June 2024: मीन राशि वालों के लिए धन प्राप्ति के बन रहे अनुकूल योग, जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

Meen Saptahik Rashifal: मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहेगा. परिवार के लिए खुशी के पल आ सकते हैं. आप अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • रिश्तेदार के यहां होगा कोई शुभ कार्य.

  • बृहस्पति ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.

इस सप्ताह आप मानसिक और भावनात्मक रूप से उदास रह सकते हैं, जिसके कारण आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने या उस ओर अपना ध्यान केंद्रित करने में भी असमर्थ रहेंगे. आपको इसमें जल्द ही सुधार करने की आवश्यकता होगी, अन्यथा इसका नकारात्मक प्रभाव आपके बिगड़ते स्वास्थ्य का मुख्य कारण बन सकता है. इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने आस-पास किसी सभ्य और पढ़े-लिखे व्यक्ति से बात करें. क्योंकि उनकी दिव्य बातें आपको संतुष्ट करेंगी और आपको पर्याप्त शक्ति प्रदान करेंगी.

होगी धन की प्राप्ति

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों के जीवन से सभी आर्थिक चुनौतियाँ दूर होंगी. इस समय धन प्राप्ति के अनुकूल योग बन रहे हैं और इससे उन्हें अपनी विपरीत परिस्थितियों से बाहर निकलने में मदद मिलेगी.

सम्बंधित ख़बरें

जीवन में आ सकते हैं खुशी के पल

इस सप्ताह किसी रिश्तेदार के यहाँ कोई शुभ कार्य आपके परिवार का मुख्य ध्यान केन्द्रित करेगा. इसके साथ ही संभव है कि इस दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर आपके पूरे परिवार के लिए खुशी के पल लेकर आए.

शक्ति का गलत उपयोग ना करें

कार्यस्थल पर दूसरों को ऐसा काम करने के लिए मजबूर न करें जिसे आप स्वयं भी करना पसंद न करें. ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय आपके स्वभाव में स्वार्थ की भावना बढ़ेगी. इस कारण आप अपने अधीन काम करने वाले लोगों को कोई बेकार का काम सौंपते नजर आ सकते हैं, अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं.

करें ये उपाय

इस सप्ताह उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों को अपने मन में बेवजह संदेह पैदा करने से बचना होगा. ऐसा करने से बेहतर है कि अपनी पढ़ाई को लेकर मन में उठ रहे सवालों का समाधान करें और अगर जरूरी हो तो कोई प्रोफेशनल कोर्स ज्वॉइन करके अपनी योग्यता बढ़ाएं. गुरुवार के दिन बृहस्पति ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.