scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 1-7 May 2023: मेष राशिवालों को इस सप्ताह पड़ सकती है पैसों की जरूरत, परिवार में होगा कोई बड़ा आयोजन

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिवालों को इस सप्ताह पैसों की जरूरत पड़ सकती है. ऐसे में पैसों को बचाएं. साथ ही परिवार में कोई बड़ा आयोजन हो सकता है.

मेष साप्ताहिक राशिफल मेष साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह पड़ेगी पैसों की जरूरत

  • परिवार में होगा कोई आयोजन 

मेष राशि के जातकों को 1 मई से 7 मई वाले सप्ताह में अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. खासतौर पर बुजुर्ग लोगों या गर्भवती महिलाओं को ध्यान रखना होगा. जातकों को हो सकता है कोई बात मानसिक तौर पर परेशान करे, लेकिन ऐसे में अंदरूनी शांति के लिए आप किसी शांत जगह जाकर बैठ सकते हैं. या फिर उन लोगों के साथ समय बिताएं जिनके साथ आपको अच्छा लगता है. ऐसे लोगों के साथ समय बिताने से आप अच्छा महसूस करेंगे और आप सकारात्मक भी रहेंगे. इसके अलावा, मेष राशि के जातकों को करियर में नए अवसर मिल सकते हैं साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी होने वाली है. 

इस सप्ताह पड़ेगी पैसों की जरूरत  

मेष राशि के जातकों की जिंदगी में कई बदलाव आने वाले हैं. ऐसे में आपको पैसे की जरूरत पड़ने वाली है. इसलिए ध्यान रखें कि फिजूलखर्ची न करें. इससे आपको आखिर में जाकर परेशानी हो सकती है. हालांकि, आपको आर्थिक क्षेत्र में फायदा होने वाला है लेकिन अगर आप छोटी-छोटी चीजों का ध्यान नहीं रखेंगे तो परेशानी हो सकती है. आपको इस सप्ताह एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह पेश आना होगा. 

परिवार में होगा कोई आयोजन 

इस सप्ताह किसी रिश्तेदार के घर कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है, जिससे आपके परिवार का पूरा ध्यान उसी में होगा. इसी वजह से परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहने वाला है. परिवार को कोई ऐसी खबर मिल सकती है जिससे खुशियां झा जाएंगी. हालांकि, आपके किसी सहकर्मी से आपको धोखा मिल सकता है. जिससे आपको लगेगा कि आपके करियर पर ब्रेक लग गई. लेकिन ऐसे में हिम्मत रखकर आप आसानी से इस समय को भी पार कर ले जाएंगे. जातकों को इस सप्ताह झूठे और मक्कार लोगों की संगत से दूर रहने की सलाह दी जाती है. ये लोग आपको मानसिक तौर पर परेशान कर सकते हैं. 

आप सप्ताह के आखिर में थोड़ा चिड़चिड़ा भी हो सकते हैं. लेकिन इस दौरान अपनी वाणी पर  कंट्रोल रखें. नहीं तो आप अपने किसी प्रिय को भी खो सकते हैं.