scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 18-24 September 2023: मेष राशि के जातकों का मन हो सकता है उदास, बढ़ सकते हैं खर्चे

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशि के जातकों के लिए सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. बच्चों पर ज्यादा खर्चा करना पड़ सकता है. इसके अलावा, जो छात्र हैं उनके लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. उन्हें अपनी मेहनत का फल मिल सकता है.

मेष साप्ताहिक राशिफल मेष साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • मन उदास हो सकता है 

  • बच्चों पर करना पड़ सकता है खर्च 

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. स्वास्थ्य के लिहाज से भी इस सप्ताह आपको बहुत से, अच्छे बदलाव नजर आने वाले हैं. अगर आप स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा भी ध्यान देंगे तो थोड़े से प्रयासों से ही, आप खुद को ठीक कर सकते हैं. उसी से ही आपको बेहतर महसूस होने लगेगा. अगर आप किसी बात से परेशान हैं तो भी आप मानसिक रूप से अच्छा फील करेंगे. 

बच्चों पर करना पड़ सकता है खर्च 

अगर आप शादीशुदा हैं तो, आपको बच्चों पर बड़ा खर्चा करना पड़ सकता है. इस पूरे सप्ताह आपको बच्चों की शिक्षा पर अच्छा खासा पैसा खर्च करना पड़ सकता है. इसकी वजह से आपको उम्मीद से आर्थिक नुकसान हो सकता है. इतना ही नहीं बल्कि आर्थिक तंगी तक आ सकती है. इसलिए जरूरी है कि आप ऐसे मुद्दे को अकेले सुलझाने की बजाय किसी भी हितेषी से बात करें.

मन उदास हो सकता है 

मेष राशि के जातकों के घर में अशांत माहौल हो सकता है. जिससे आपका मन उदास हो सकता है. ऐसे में अगर आप गुस्से में कोई कदम उठा रहे हैं तो ऐसा न करें. क्योंकि आपके द्वारा उठाया गया एक भी गलत कदम, पारिवारिक माहौल को और खराब कर सकता है. अपनी तरफ से कोई भी गलती न करें. 

करियर को लेकर सही चुनाव करें 

इस सप्ताह करियर को लेकर भी सही चुनाव करें. काम के मामले में दूसरे लोगों से बात करते हुए शब्दों का चुनाव सोच समझकर करें. किसी से भी ऐसा कुछ न कहें जिससे वे आपके बारे में गलत सोचें. इतना ही नहीं आपके कुछ गलत बोलने पर आपकी छवि पर गलत प्रभाव पड़ सकता है. 

पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए ये सप्ताह पिछले सतह से बेहतर रहने वाला है. आने अभी तक जितनी मेहनत की है उसका फल भी मिल सकता है. उपाय के रूप में आप हर दिन  41 बार "ओम राहवे नमः" का जाप कर सकते हैं.