scorecardresearch

Weekly Horoscope Aries, 21-27 Oct 2024: मेष राशि वाले इस सप्ताह इन बातों का रखें ध्यान, हो सकता है बड़ा फायदा 

Weekly Horoscope 21 Oct to 27 Oct 2024: सप्ताह के दौरान घर के सदस्यों के साथ समय बिताना, जैसे कि बाहर जाकर भोजन करना या फिल्म देखना, आपको मानसिक सुकून और खुशी प्रदान करेगा.

मेष साप्ताहिक राशिफल 2024 मेष साप्ताहिक राशिफल 2024
हाइलाइट्स
  • परिवार के साथ बिताएं समय

  • रुके हुए कार्यों में हो सकती है कठिनाई

आने वाले सप्ताह में, मेष राशि के जातकों को स्वास्थ्य में कुछ परेशानी हो सकती है. राहु की इस स्थिति के कारण आपको बार-बार खाने की आदत से परेशानी हो सकती है. ठूंस-ठूंस कर खाना आपके लिए आनंददायक हो सकता है, लेकिन यह आपकी सेहत के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. इस सप्ताह आपको अत्यधिक कैलोरी वाली चीजों से दूर रहना चाहिए, वरना यह आपके स्वास्थ्य को बिगाड़ सकता है. 

अगर आप कोई नया वाहन या घर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको किसी वरिष्ठ या अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लेनी चाहिए. उनकी उचित मार्गदर्शन से आप सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे और अच्छा लाभ प्राप्त कर सकेंगे.

परिवार के साथ बिताएं समय, खुशहाल रहें
सप्ताह के दौरान घर के सदस्यों के साथ समय बिताना, जैसे कि बाहर जाकर भोजन करना या फिल्म देखना, आपको मानसिक सुकून और खुशी प्रदान करेगा. इसके अलावा, जिन लोगों से आप प्यार करते हैं, उनके साथ उपहारों का आदान-प्रदान करने के लिए भी यह सप्ताह बहुत अच्छा साबित हो सकता है. यह आपके रिश्तों को और भी मजबूत बना सकता है और आपसी समझ बढ़ा सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

रुके हुए कार्यों में हो सकती है कठिनाई
अगर आप किसी अधूरे पड़े काम को फिर से शुरू करने का सोच रहे थे, तो यह सप्ताह आपके लिए थोड़ी चुनौतीपूर्ण स्थिति पैदा कर सकता है. आपके पिछले अधूरे कार्यों को फिर से आरंभ करने में मुश्किलें आ सकती हैं, जिससे न केवल आपका मनोबल प्रभावित होगा, बल्कि आपके करियर की प्रगति भी धीमी हो सकती है. 

उच्च शिक्षा के लिए करना होगा प्रयास
अगर आप उच्च शिक्षा ग्रहण करने की योजना बना रहे हैं, तो इस सप्ताह आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. हालांकि, इस अवधि में आपका भाग्य आपके साथ रहेगा, जिससे जो भी विषय आप पढ़ेंगे, उसे याद रखने में आपको सफलता प्राप्त होगी. अपनी मेहनत और सही दिशा में प्रयास करने से आप अच्छे परिणाम हासिल कर सकते हैं.

सकारात्मक परिणामों के लिए करें ये उपाय
राहु के नकारात्मक प्रभाव को कम करने के लिए, आपको हर दिन 27 बार "ॐ भौ‍माय नम:" मंत्र का जाप करना चाहिए. यह उपाय आपके लिए शुभ रहेगा और आपके स्वास्थ्य व धन-संबंधी समस्याओं को भी दूर करने में सहायक साबित हो सकता है.