scorecardresearch

Aries Weekly Horoscope 23-29 Jan 2023: इस सप्ताह मेष राशिवालों को मिलेगा आर्थिक तंगी से निजात, कोई पुरानी बीमारी होगी ठीक

Mesh Saptahik Rashifal: मेष राशिफल वालों को इस सप्ताह आर्थिक तंगी से निजात मिल सकता है. वहीं अगर कोई पुरानी बीमारी से परेशान हैं तो वो ठीक हो सकती है.

Mesh Saptahik Rashifal Mesh Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • मानसिक रूप से करेंगे अच्छा महसूस 

  • व्यापार में कर सकते हैं विस्तार 

मेष राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह कई सारी समस्याएं हल होंगी. शनि की स्थिति आपके लिए लाभकारी रहने वाली हैं. इसके अलावा अगर आप किसी समस्या का सामना बहुत समय से कर रहे हैं तो वे समस्याएं हल होती जाएंगी. इतना ही नहीं अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो इस सप्ताह मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने वाला है. वहीं अगर आप पहले से चली आ रही किसी बीमारी से परेशान हैं तो वे स्वास्थ्य संबंधी मामलों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. 

मानसिक रूप से करेंगे अच्छा महसूस 

मेष राशि के जातक इस सप्ताह मानसिक रूप थोड़ा अच्छा महसूस कर सकते हैं. हालांकि, बस इस बात का ध्यान रखना रहें की दूसरों के सामने अपनी बात अच्छे से रखें. गुस्से में आकर कोई भी जवाब न दें.दूसरों के सामने बात करते समय अपनी शालीनता का ध्यान रखें. अगर आप चिड़चिड़ा महसूस कर रहे हैं तब भी उसका गुस्सा दूसरों पर न निकालें. कोशिश करें कि ऐसे लोगों के बीच में रहें जो आपको अच्छा महसूस करवाएं या जिनके साथ आप खुश रहते हों. नहीं तो तनाव में रहने के साथ-साथ आपकी छवि को भी नुकसान पहुंच सकते हैं. 

आर्थिक लाभ होगा 

इस सप्ताह आपको आर्थिक लाभ भी हो सकता है. जिन भी आर्थिक संबंधी परेशानियों का आप पिछले कुछ समय से सामना कर रहे हैं उनसे आपको निजात मिल जाएगा. हालांकि, अगर निवेश करने को लेकर कुछ मन बना रहे हैं तो उसपर विचार करके ही इनवेस्ट करें. कोई भी निर्णय लेने से पहले बहुत सोच-विचार करने की जरूरत है. नहीं तो आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

व्यापार में कर सकते हैं विस्तार 

मेष राशि के जातक अगर कुछ समय से अपने व्यापर में विस्तार करने का सोच रहे हैं तो ये सप्ताह शुभ है. हालांकि, अपने अहंकार को दूर रखते हुए अपने पार्टनर के साथ सभी मतभेदों को दूर करने की आवश्यकता होगी. इतना ही नहीं इस सप्ताह आपको असफलताएं भी मिलेंगी, लेकिन उनसे दुखी होने के बजाय कोशिश करें की उनसे सीख लें. ये आपके अंदर आत्मविश्वास को फिर से बढ़ाएंगी.

उपाय के रूप में मां दुर्गा की पूजा करें और दुर्गा चालीसा का पाठ भी करें.