scorecardresearch

Weekly Horoscope Pisces, 16-22 September, 2024: सेहत अच्छा रहेगा, व्यवसाय में मिलेगी जबरदस्त सफलता

Weekly Horoscope 16 to 22 September, 2024: यह सप्ताह आपके लिए स्वस्थ रहने के लिहाज से अच्छा है. आपकी आर्थिक स्थिति इस सप्ताह मिश्रित परिणाम लेकर आ सकती है. हालांकि, आपकी आर्थिक स्थिति में गिरावट का भी संभावना है, इसलिए सतर्क रहें.

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह वाकई मंगलमय होने की संभावना है. आप इस सप्ताह में अपनी क्षमताओं को बेहतर ढंग से उपयोग करके उत्कृष्टता प्रदर्शित करेंगे. आपको आने वाले हर अवसर से लाभ मिलेगा और आप उसे सफलतापूर्वक उपयोग करेंगे. सप्ताह की शुरुआत में ही आपको करियर और व्यापार से संबंधित कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है, जिससे आपकी प्रगति होगी.
 
सेहत अच्छा रहेगा

इस सप्ताह यूं तो आप खुद को काफी हद तक, सेहतमंद महसूस करेंगे. क्योंकि इस दौरान आप अपने परिवार और कार्यक्षेत्र में सही संतुलन बनाए रखने और इस बीच अपनी सेहत को दुरुस्त बनाए रखने में भी, सफल होंगे.

आर्थिक समस्या हो सकती है

सम्बंधित ख़बरें

जिन नौकरी पेशा जातकों को अब तक किसी भी कारणवश तनख्वाह नहीं मिली थी, वो इस पूरे ही सप्ताह धन की कमी से बहुत परेशान रह सकते हैं. उन्हें अपनी और अपने परिवार की आर्थिक ज़रूरतों को पूरा करने के लिए, किसी बैंक या अन्य संस्थान से ज़्यादा दर पर लोन तक लेना पड़ेगा.

परिवार में खुशियां आएगी

इस सप्ताह संभव है कि घर का कोई ऐसा कार्य जो लंबे समय से टलता आ रहा था, आप उसे पूरा करने के लिए दफ्तर या ऑफिस से अवकाश ले लें. क्योंकि उसे पूरा करने में आपको अब सामान्य से अपना थोड़ा ज्यादा समय देने की ज़रूरत होगी. परंतु आपके इस प्रयास को देखकर घरवाले आपसे ख़ासा खुश दिखाई देंगे.

व्यवसाय में मिलेगी जबरदस्त सफलता

व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए यह समय बहुत अच्छा होने की संभावना है. आप और आपके सहयोगी की अच्छी ट्यूनिंग व्यापारिक माध्यमों में आपको एक अच्छा नाम दिलाएगी. आपके कामों की सराहना होगी और आपको नए लोगों से मिलने और नई डीलों को फाइनल करने का मौका मिलेगा.
 
नौकरी में होगी पदोन्नति

आप में से कुछ को अपनी इच्छानुसार, स्थानांतरण या नौकरी में अच्छा बदलाव मिलने की संभावना है. हालांकि इसके लिए आपको शुरुआत से ही, अपने वरिष्ठ अधिकारियों से अपने संबंध बेहतर करके चलना होगा. इंजीनियरिंग, मेडिकल और कानून की पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों को, इस सप्ताह विशेष रूप से सफलता मिल सकती है. हालांकि इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, मैनेजमेंट और बायोटेक्नोलॉजी की पढ़ाई कर रहे लोगों को, थोड़ी अधिक मेहनत करके ही सफलता प्राप्त होगी.

उपाय: गुरुवार को वृद्ध ब्राह्मण को भोजन दान करें.