scorecardresearch

Weekly Horoscope Pisces, 30 Sep-6 Oct, 2024: आर्थिक नुकसान से बचें, स्वास्थ्य में होगा उतार-चढ़ाव

Weekly Horoscope 30 Sep-6 Oct, 2024: मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा होगा. आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन आपको अपने खान-पान पर ध्यान देना होगा.

ये सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. कोशिश करें कि स्वास्थ्य को लोकर लापरवाही न करें. कोई भी काम जल्दबाजी में न करें. हो सकता है कि पुराने मित्र, साथी या प्रेमी से अनबन हो लेकिन हौसला बनाए रखें. वहीं छात्रों को कई मुश्किलों से छुटकारा मिल सकता है. 
 
स्वास्थ्य में होगा उतार-चढ़ाव

इस हफ्ते आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आने की आशंका, न के बराबर ही रहेगी. जिसके चलते अधिकांश समय आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे. आप भौतिक और मानसिक दोनों पक्षों से सबल रहेंगे और ऊर्जा के साथ एक उत्तम और स्वस्थ जीवन का आनंद ले पाएंगे. चंद्र राशि से राहु के पहले भाव में उपस्थित होने की वजह से हालांकि आपको कुछ घबराहट की शिकायत रह सकती है, इसलिए समय-समय पर चिकित्सीय परामर्श अवश्य लेते रहें, ताकि आप अपने अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले पाए.

हो सकता है आर्थिक नुकसान

सम्बंधित ख़बरें

इस सप्ताह इस बात का ध्यान रखें कि, वे सभी निवेश योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में जल्दबाज़ी न दिखाते हुए तसल्ली बक्श गहराई से जानने की कोशिश करें. क्योंकि अभी आपके लिए कोई भी कदम उठाना, आर्थिक नुकसानदायक हो सकता है. इसलिए किसी भी निर्णय पर पहुँचने से पहले, विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. 
 
मुसीबत में फंस सकते हैं

इस सप्ताह आप अपने किसी पुराने मित्र, साथी या प्रेमी को किसी और के साथ देखकर थोड़ा उदास हो सकते हैं. इस कारण आप परिवार के साथ समय व्यतीत करने से भी बचते हुए, अकेला रहना अधिक पसंद करेंगे. इस पूरे ही सप्ताह आपके शत्रु सक्रीय होंगे, और समय-समय पर आपकी कमज़ोरियों का लाभ उठाते हुए वो आपके खिलाफ षडयंत्र भी करते दिखाई देंगे. इससे आप खुद को करियर में आगे बढ़ाने में असमर्थ होंगे. साथ ही आप किसी बड़ी मुसीबत में भी फंस सकते हैं. 
 
छात्रों को मुश्किलों से मिलेगा छुटकारा

इस सप्ताह संभावना है कि, आपको अपने कई विषयों को समझने में आ रही हर प्रकार की मुश्किलों से छुटकारा मिलेगा. क्योंकि आप इस समय अपने निजी जीवन में चल रही उठा-पटक से, खुद को निकाल पाने में पूरी तरह सफल होंगे, जिससे आपका मन पढ़ाई में अधिक लग सकेगा.
 
उपाय: शनिवार के दिन भगवान कालभैरव के लिए यज्ञ-हवन करें.