scorecardresearch

धनु मासिक राशिफल अक्टूबर 2023: आर्थिक तरक्की के अवसर, विदेश में नौकरी का मौका, परिवार में खुशहाली

धनु माह का राशिफल अक्टूबर 2023: इस महीने में धनु राशि के जातकों की आर्थिक प्रगति होगी. विदेश में नौकरी का अवसर मिल सकता है. जातक का झुकाव अध्यात्म की तरह बढ़ेगा. धनु राशि के जातकों को इस महीने यात्रा करना पड़ सकता है. जातक के परिवार में खुशहाली रहेगी.

Sagittarius horoscope October धनु माह का राशिफल अक्टूबर 2023 Sagittarius horoscope October धनु माह का राशिफल अक्टूबर 2023

धनु राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना आर्थिक प्रगति के मामले में बेहतर हो सकता है. इसके साथ ही जातकों का झुकाव अध्यात्म की तरफ बढ़ेगा. इस महीने धनु राशि के जातकों को धीरे-धीरे पैसा मिलेगा. हालांकि बचत होने में दिक्कत आएगी. इस दौरान जातकों को विदेश में काम करने के मौके मिल सकते हैं. जातकों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. हालांकि जातकों को करियर के लिए अधिक यात्रा करनी पड़ सकती है. कारोबार करने वाले जातकों को ज्यादा फायदा नहीं होगा.

करियर में मिलाजुला परिणाम-
धनु राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिलाजुला नतीजा लेकर आ सकता है. इस महीने जातकों को धीरे, लेकिन निरंतर प्रगति हो सकती है. करियर में स्थिरता के अच्छे संकेत मिल रहे हैं. जातकों को विदेश में नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. करियर को लेकर जातकों की इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. जातक करियर में अपनी कुलशता साबित करेंगे. इस महीने जातकों को पदोन्नति और दूसरे लाभ मिलने के भी संकेत मिल रहे हैं. जातक आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.
धनु राशि के जातक इस महीने जटिल कामों को आसानी से निपटा सकते हैं. जातक अपनी कड़ी मेहनत से पहचान हासिल करने में सक्षम होंगे.

कारोबारियों के लिए अनुकूल समय-
धनु राशि के कारोबारियों के लिए ये समय काफी अनुकूल होगा. कारोबार करने वाले इस महीने के अंत में अच्छा रिटर्न हासिल कर सकते हैं. जातक मजबूती के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे और कारोबार में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. जातकों को नए व्यवसायिक मौके मिलेंगे, जिससे उनको फायदा हो सकता है. जातकों के लिए लेनदेन कठिन और थकाऊ हो सकता है.

धन लाभ की संभावना-
इस महीने जातकों को अच्छा धन लाभ के संभावना है. जातकों को करियर के सिलसिले में विदेश से धन कमाने का मौका मिलेगा. जातक धन बचाने में भी कायमाब होंगे. जातक शेयर मार्केट से भी धन कमा सकते हैं. जातकों के लिए इस महीने वित्त संबंधित फैसले लेना ठीक रहेगा. ऐसा करके जातक अपने जीवन को सुरक्षित रख पाएंगे.

इस महीने फिट रहेंगे जातक-
धनु राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना सेहत के लिहाज से अच्छा रहेगा. जातक इस महीने अधिक ऊर्जावान रहेंगे. जातक पूरे महीने फिटनेस से जुड़े रहेंगे और खुश रहेंगे. धनु राशि के जातक सेहत की देखभाल करने और स्मार्ट तरीके से काम करने में सक्षम हैं.

प्रेम में सफलता-
इस महीने प्रेम और वैवाहिक जीवन के संबंध में जातकों को अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. इस राशि वाले जातकों के बीच प्रेम पनप सकता है. धनु राशि के जातकों के लिए प्रेम में कदम बढ़ाने का सबसे अच्छा महीना हो सकता है. प्रियजनों के बीच संबंध प्रगाढ़ हो सकते हैं. अगर कोई जातक शादी करना चाहता है तो इस महीने में इसको लेकर आगे बढ़ सकता है.

परिवार में हो सकता है शुभ आयोजन-
धनु राशि के जातकों के लिए ये महीना पारिवारिक तौर पर खास होगा. परिवार में शांति का माहौल होगा. परिवार के सदस्यों में अच्छी समझ विकसित हो सकती है. जातकों के परिवार में कोई शुभ मौका भी आ सकता है. जातक की वजह से परिवार में पॉजिटिव मूल्यों का उदय होगा और परिवार के सदस्य खुश रहेंगे. जातक परिवार के साथ अचानक सैर-सपाटे का आयोजन कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के बीच एकता रहेगी.

अक्टूबर महीने का उपाय-
अक्टूबर महीने में धनु राशि के जातकों को शुभ लाभ के लिए कुछ उपाय करने होंगे. जिससे आपका भविष्य और भी उज्ज्वल होगा. जातकों को हर गुरुवार गरीबों को भोजन दान करना होगा. इसके अलावा रोजाना 108 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा मंगलवार को राहु ग्रह के लिए हवन-यज्ञ करना होगा.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)

ये भी पढ़ें: