scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 1-7 July 2024: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह धन कमाने के मिलेंगे कई अवसर, मित्रों से मिलेगा सहयोग... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

सिंह साप्ताहिक राशिफल: सिंह राशि के जातकों के लिए जुलाई का पहला सप्ताह शुभ रहने वाला है. मित्रों से सहयोग मिलेगा. आप धन कमाने में सफल रहेंगे. अगर आप लंबे समय से बीमार चल रहे हैं तो सेहत में सुधार आएगा. चलिए आपको विस्तार से आपका साप्ताहिक राशिफल बताते हैं.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 1 July 2024 to 7 July 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 1 July 2024 to 7 July 2024

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है. सेहत में सुधार आने के योग हैं. शनि की उल्टी चाल की वजह से आपके करियर में बदलाव की स्थिति बनेगी. धन की स्थिति लगातार बेहतर होती जाएगी. बड़ों से सराहना और सहयोग मिलेगा. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह धन, सेहत और परिवार की दृष्टि से कैसा रहने वाला है. 

सेहत में सुधार आएगा

इस सप्ताह चंद्र राशि के दशम भाव में बृहस्पति के विराजमान होने से आपकी सेहत में सुधार आएगा. सेहत ठीक होने पर आप खेलकूद और बाहरी गतिविधियों में हिस्सा ले सकेंगे और अपनी खोई हुई ऊर्जा को फिर से प्राप्त कर पाएंगे. हालांकि इस दौरान ध्यान रखने वाली बात ये है कि आपको किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी है. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है और फिर से बीमार पड़ सकते हैं. सेहत को ठीक बनाए रखने के लिए खानपान का भी ध्यान रखें.

सम्बंधित ख़बरें

धन बचाने का करें प्रयास

इस सप्ताह आप अधिक से अधिक धन कमाने में सफल रहेंगे. लेकिन इसके साथ खर्च भी लगे रहेंगे. ऐसे में आपको फिजूलखर्ची पर लगाम लगाना होगा. कमाई से अधिक खर्च करना आपको आर्थिक रूप से कमजोर बना सकता है. अगर आप शेयर बाजार या रिटेल सेक्टर में में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सोच समझकर ही निवेश करें. लोक लुभावने वादे से बचकर रहें. नहीं तो आप आर्थिक नुकसान कर बैठेंगे. 

मित्रों से मिलेगा सहयोग

चंद्र राशि से दूसरे भाव में केतु के विराजमान होने से ऐसे योग बन रहे हैं कि आपका कोई करीबी मित्र आपकी आर्थिक मदद करेगा. इसलिए आपको सोच-समझकर निवेश करने और अपने खर्चे सोच-समझकर करने की आवश्यकता है. देर रात घर पहुंचने की आपकी आदत इस सप्ताह आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है.  क्योंकि इस बात को लेकर आपके परिवार के सदस्यों के साथ कोई बड़ा विवाद होने की संभावना है. जिसमें वे आप पर गुस्सा भी सकते हैं.

पदोन्नति मिलने के हैं योग

यह सप्ताह करियर के लिहाज से भी अच्छा रहने वाला है. कार्यस्थल पर आपको अपने वरिष्ठों से सराहना और सहयोग मिलेगा. आप में से कुछ लोगों को मनचाही पदोन्नति भी मिल सकती है. अगर आप विदेश जाने के इच्छुक हैं तो अभी आपके लिए अनुकूल समय है. इसलिए, आपको सलाह दी जाती है कि अपने सभी दस्तावेज तैयार रखें और सभी आवश्यक फॉर्म समय पर भरें. 

महाउपाय

प्रतिदिन 19 बार “ॐ भास्कराय नमः” का जाप करें. शनिवार की शाम को पीपल के नीचे दीपक जलाएं.