scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 10-16 June 2024: सिंह राशि के जातकों के सेहत में इस सप्ताह होगा सुधार, अचानक धन की होगी प्राप्ति... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं. धन प्राप्ति के लिए आप प्रयास करते नजर आएंगे. रुका हुआ धन अचानक प्राप्त हो सकता है. चलिए आपको ज्योतिष के अनुसार बताते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 10 June 2024 to 16 June 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 10 June 2024 to 16 June 2024

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. सेहत में सुधार के योग हैं. वहीं धन के मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी. हालांकि पारिवारिक मामलों को लेकर आप परेशान रह सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. करियर में किन बातों का ध्यान रखना है.जानेंगे सब साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी.   

सेहत में होगा सुधार

अगर आप लंबे समय से स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से परेशान हैं तो यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. ज्योतिष के अनुसार इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार के योग हैं. इस हफ्ते न केवल आपकी खराब सेहत में सुधार होगा बल्कि आपको अपने जीवन में कुछ अच्छी खबरें भी मिलेंगी. ऐसे में अपनी खुशियों को अपने तक सीमित रखने के बजाय उन्हें दूसरों के साथ साझा करें. क्योंकि इसका आपके स्वास्थ्य पर भी अच्छा असर दिखेगा, साथ ही आप उस खुशी को दोगुना कर पाएंगे.

सम्बंधित ख़बरें

आर्थिक रूप से मिलेगी सफलता

दशम भाव में बृहस्पति के विराजमान होने के कारण आर्थिक रूप से ये सप्ताह आपकी राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आप धन कमाने के लिए अधिक मेहनत करते नजर आएंगे. अनुकूल ग्रह स्थितियां इस समय आपको आपकी संपत्ति में वृद्धि करा सकता है. इस सप्ताह शराब जैसी किसी भी नशीली चीज का सेवन करने से बचें.

करियर में नए अवसर मिलेंगे

आपके परिवार की शांति भंग हो सकती है. इसलिए घर में शांति बनाए रखने के लिए बुरी आदतों में सुधार लाएं. अन्यथा इसका बुरा असर आपके परिवार के सदस्यों के साथ संबंधों पर दिखाई देगा. अगर आप चाहते हैं कि आपकी मेहनत का फल आपको मिले तो अपनी सकारात्मकता को बरकरार रखें. कई नए अवसर मिलने की संभावना है. आप जो मेहनत करेंगे उसका फल सप्ताह के मध्य में आपको मिलता दिखाई देगा. इसलिए लगन के साथ मेहनत करते रहें.

महाउपाय

प्रतिदिन 19 बार “ॐ सूर्याय नमः” का जाप करें.