scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 10-16 October 2022: सिंह राशि के जातकों के सेहत में होगा सुधार, आर्थिक मामलों में मिलेगी सफलता, जानिए किन बातों का रखना होगा ध्यान

Singh Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह (10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर ) पारिवारिक मामलों में ध्यान रखने की जरूरत है. प्रेम संबंध पहले से मजबूत होने के संकेत हैं. सेहत में सुधार के योग हैं. हालांकि इस सप्ताह कुछ खास बातों का ध्यान भी रखना होगा. चलिए जानते हैं उसके बारे में.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022
हाइलाइट्स
  • फिजूलखर्ची पर करें कंट्रोल

  • बिजनेस में मिलेगी सफलता

अक्टूबर माह का नया सप्ताह शुरू हो रहा है. ऐसे में हम आज ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह के बारे में बताएंगे कि उनके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. संक्षेप में पहले जानते हैं फिर आपको विस्तार से आर्थिक, मानसिक, सेहत, पारिवारिक और प्रेम संबधों की स्थिति के बारे में बताएंगे. इसके साथ ही आपको बताएंगे महाउपाय भी. ज्योतिष के मुताबिक सिंह राशि वालों को इस सप्ताह शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता मिलने के संकेत हैं. जरूरी काम निपटाने का प्रयास करें. 

सेहत में होगा सुधार

सिंह राशि के जातकों के सेहत में इस सप्ताह सुधार के संकेत हैं. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य की समस्या से छुटकारा मिल सकता है. लेकिन इसके साथ ध्यान रखें कि किसी तरह की लापरवाही न बरतें, नहीं तो परेशानी हो सकती है. अगर सिंह राशि के जातक योग पर ध्यान देंगे तो सेहत में तेजी से सुधार होगा और लंबे समय तक स्वस्ठ भी रहेंगे. लेकिन किसी भी तरह के योग को शुरू करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें. खुद से शुरू न करें.

आर्थिक लाभ होगा

यह सप्ताह आर्थिक मामलों में बेहतर साबित होने वाला है. धन आता रहेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. सप्ताह के मध्य में धन से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है. हालांकि फिजूलखर्ची पर कंट्रोल करें. अधिक धन के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत है और इसका फायदा भी दिखेगा. बिजनेस करने वाले जातकों को भी इस सप्ताह लाभ मिलता दिखाई दे रहा है.

पारिवारिक स्थिति तनावपूर्ण रह सकती है

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के व्यवहार के कारण परेशान रह सकते हैं और इस कारण मानसिक तनाव भी हो सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ विवाद भी हो सकता है. इसलिए ऐसी स्थिति आए तो खुद की भावनाओं पर काबू रखने का प्रयास करें. ज्योतिष के अनुसार सप्ताह के अंत में भावनात्मक समस्याओं से बचाव करें. अगर बात करें प्रेम संबंध की तो इसमें सफलता मिलेगी और संबंध पहले से मधूर होंगे.

महाउपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह भगवान विष्णु की पूजा करें और उन्हें लाल चंदन का तिलक लगाएं. इसके अलावा पूरे सप्ताह शनि देव के मन्त्र का जप करना लाभकारी होगा.