scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 11 March to 17 March 2024: सिंह राशि के जातक इस हफ्ते सेहत का रखें ख्याल, बिजनेस में मिलेगी सफलता, विस्तार से पढ़िए सप्ताह का राशिफल

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह कई मामलों में अच्छा गुजरेगा तो वहीं कुछ मामलों में विशेष ख्याल रखना होगा. आर्थिक तंगी आपको परेशान कर सकती है. परिवार वालों का और कुछ मित्रों का सहयोग मिल सकता है. सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार आएगा.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 11 March 2024 to 17 March 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 11 March 2024 to 17 March 2024
हाइलाइट्स
  • यात्रा पर जा सकते हैं

  • वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाले हैं यह हम ज्योतिष के अनुसार जानेंगे. क्या इस सप्ताह आपकी जिंदगी में कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है. धन की स्थिति कैसी रहेगी. सेहत के मामलों में किन बातों का ख्याल रखना है. पारिवारिक और प्रेम संबंध कैसे रहेंगे. चलिए विस्तार से जानते हैं सब कुछ. इसके साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी. 


मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं

इस सप्ताह आप किसी मित्र या सहकर्मी की स्वार्थी व्यवहार की वजह से मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. ऐसे में यह ध्यान रखना है खासकर गाड़ी चलाते समय कि आपका ध्यान कहीं और न भटके. आपको पहले से ज्यादा सावधान रहने की सलाह दी जाती है. मौसम बदल रहा है ऐसे में सेहत का भी खास ख्याल रखें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. एलर्जी भी आपको परेशान कर सकती है.

सम्बंधित ख़बरें


आर्थिक जीवन में उतार चढ़ाव रह सकता है

इस सप्ताह आर्थिक जीवन में आपको उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. धन कमाने के लिए आपको अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी. खर्चें लगे रहेंगे और इस वजह से आप आर्थिक तंगी भी महसूस कर सकते हैं. हालांकि बिजनेस करने वाले जातकों को सफलता मिलेगी. आप इस सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सप्ताह के मध्य से परेशानियों से छुटकारा मिलने के योग हैं. आप आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे. 

परिवार वालों से मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह आपको अपने परिवार वालों से सहयोग मिलेगा. आपके माता-पिता आप पर गर्व महसूस करेंगे और आपके सोचने की क्षमता की सराहना करेंगे. आपके काम का श्रेय किसी और को दिया जा सकता है और इस वजह से आप कार्यस्थल पर परेशान रह सकते हैं. ऐसे में आप इसका ध्यान रखें कि अपनी उपलब्धियां का श्रेय किसी और को न लेने दें. 

महा उपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह नित्य आदित्य हृदयम का जाप करें. इससे परेशानियों से छुटकारा मिलेगा.