scorecardresearch

Weekly Horoscope Leo, 12-18 August, 2024: सिंह राशि के जातक सेहत का रखें ध्यान, अचानक धन की होगी प्राप्ति... पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

Weekly Horoscope 12-18 August, 2024 Leo: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह अपनी सेहत का ध्यान रखें. अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. बाहर घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो खानपान का भी ध्यान रखें. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 12 August 2024 to 18 August 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 12 August 2024 to 18 August 2024

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. धन का आगमन बना रहेगा. हालांकि निवेश के मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरूरत होगी. परिवार के सदस्यों से मनमुटाव हो सकता है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह सेहत, धन, परिवार और प्रेम संबंधों के मामले में कैसा रहने वाला. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी ताकि बिगड़ी चीजों को संभाला जाए. शुरुआत करते हैं आपकी सेहत से.

खानपान का ध्यान रखें

इस सप्ताह आप अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें. बासी भोजन और बाहर का खाना खाने से बचें. अपनी सेहत को ठीक बनाए रखना चाहते हैं तो अपनी दिनचर्या में सुधार लाएं. योग करने की आदत डालें. हालांकि सप्ताह के मध्य में पेट से जुड़ी दिक्कत आपको परेशान कर सकती है. लेकिन घबराने की जरूरत नहीं धीरे-धीरे सेहत में सुधार आ जाएगा.

सम्बंधित ख़बरें

धन का आगमन बना रहेगा

इस सप्ताह आर्थिक रूप से आप मजबूत नजर आएंगे. इसके पीछे की वजह है कि लगातार धन का आगमन बना रहेगा. सालों से फंसा धन भी इस सप्ताह मिल सकता है. बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ के योग बन रहे हैं. आप इस सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. अगर कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आपको सोच समझ कर निर्णय लेने की आवश्यकता है. वरना आपका पैसा फंस सकता है. 

मनमुटाव हो सकता है

इस सप्ताह घर में कुछ बदलावों के कारण आपका लोगों से मनमुटाव हो सकता है. इससे आपके मान-सम्मान में कमी आएगी. परिवार के सदस्य की आपसे नाराज नजर आएंगे. इस सप्ताह आपके लिए अपने कार्यक्षेत्र और निजी जीवन को अलग रखना बेहतर रहेगा. ऑफिस में आपको इस सप्ताह आपको अपना बेस्ट देना होगा. इससे आपको निकट भविष्य में फायदा मिलता दिखाई देगा. वेतन वृद्धि और प्रमोशन के योग बन रहे हैं. 

महाउपाय

सिंह राशि के जातक प्रतिदिन 19 बार “ॐ भास्कराय नमः” का जाप करें