scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 19-25 February 2024: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह धन कमाने के मिलेंगे कई अवसर, प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि वालों के यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे तो वहीं स्वास्थ्य के मामलों में आपको संभल कर रहने की जरूरत है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. बिजनेस में सफलता मिलेगी.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 19 February 2024 to 25 February 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 19 February 2024 to 25 February 2024
हाइलाइट्स
  • नई नौकरी के अवसर बन रहे हैं

  • आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

सिंह राशि के जातकों को लिए यह सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है. धन का आगमन बना रहेगा तो वहीं स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरूरत है. आप परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए स्वास्थ्य, आर्थिक और परिवार के मामलों में कैसा रहने वाला है और किन बातों का ख्याल रखना है. इसके साथ ही जानेंगे सप्ताह का महाउपाय भी ताकि बिगड़ती चीजों को संभाला जा सके.

स्वास्थ्य का रखें ध्यान

सिंह राशि के जातक इस हफ्ते स्वास्थ्य का ख्याल रखें. दिनचर्या में सुधार लाकर आप सेहत को और बेहतर कर सकते हैं. खानपान का ध्यान रखें. हो सके तो बाहर का खाना खाने से परहेज करें. इस राशि के बुजुर्गों को घुटनों और हाथों से जुड़ी समस्याओं से इस सप्ताह छुटकारा मिल सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

धन के मामलों में मिलेगी सफलता

इस सप्ताह धन के मामलों में आपको सफलता मिलेगी. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आपको ऐसे कई ऐसे अवसर मिलेंगे जहां आप आप अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. अगर कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आपको ध्यान रखने की जरूरत है. कहीं भी पैसा लगाने से पहले जानकारी जुटा लें और सोच समझकर ही फैसला लें.

पिकनिक पर जा सकते हैं

आपका परिवार वालों के साथ इस सप्ताह अच्छा समय बीतने वाला है. आप रिश्तेदारों से मिलने जा सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने या पिकनिक पर भी जाने का आप प्लान बना सकते हैं. मित्रों से सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग हैं. कार्यस्थल पर अचानक कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाएं और जिम्मेदारियां संभालने के लिए कहा जा सकता है. जिसके लिए आपको तैयार रहने की जरूरत है.

महाउपाय 

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह नित्य प्रातः आदित्य हृदयम का पाठ करें। ऐसा करने से आता हुआ संकट भी टल जाएगा.