scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 20-26 May 2024: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह अचानक होगी धन की प्राप्ति, सेहत का रखें ध्यान... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह शुभ सूचना मिल सकती है. संपत्ति लाभ के योग बन रहे हैं. धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति बेहतर होती जाएगी. चलिए विस्तार से जानते हैं आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 20 May 2024 to 26 May 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 20 May 2024 to 26 May 2024

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है. आपको मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. ऑफिस से आपको गुड न्यूज मिल सकता है. बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ के योग बन रहे हैं. हालांकि कुछ खास बातों का ध्यान भी रखना होगा. ऐसे में हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह सेहत, आर्थिक और पारिवारिक मामलों में कैसा रहने वाला है. साथ ही आपको बताएंगे सप्ताह का महा उपाय भी.

मानसिक तनाव से मिलेगी मुक्ति

इस सप्ताह आपको मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. लंबे समय से अगर कोई स्वास्थ्य समस्या आपको परेशान कर रही है तो इस सप्ताह उससे भी छुटकारा मिलता दिखाई दे रहा है. कोशिश करें कि इस सप्ताह अपना समय उन लोगों के साथ बिताने की कोशिश करें जो आपको सबसे ज्यादा खुशी देते हैं. यह मानसिक स्वास्थ्य के लिए जरूरी है. सप्ताह के मध्य में पेट से जुड़ी समस्या आपको परेशान कर सकती है.ऐसे में खानपान का ध्यान रखें और बाहर का खाना खाने से परहेज करें. 

सम्बंधित ख़बरें

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

इस सप्ताह आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा और इससे आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ के योग बन रहे हैं. और बिजनेस के सिलसिले में आप यात्रा पर भी जा सकता है. जो जातक नौकरी करते हैं उनकी सैलरी बढ़ सकती है. इस सप्ताह कई जातक अपने जीवनसाथी पर पैसा खर्च करते नजर आएंगे.आप इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ वेकेशन पर जाने का प्लान कर सकते हैं. हालांकि इस दौरान आपको फिजूलखर्ची से बचना होगा. अन्यथा आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. 

परिवार वालों से मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह आपके परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. आपकी माता का स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है और इससे आपको कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही आपके पिता को ऑफिस में आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे. जातक जो पढ़ाई करते हैं वे घरेलू मुद्दों के बारे में सोचने में समय बर्बाद न करें और अपना पूरा ध्यान केवल अपनी पढ़ाई पर दें.

महाउपाय

रविवार के दिन सूर्य देव को जल अर्पित करें.