scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 24-30 April 2023: सिंह राशि के जातकों के सेहत में इस सप्ताह होगा सुधार, विरोधियों से रहें सतर्क

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होने के योग हैं तो वहीं धन के मामलों में परेशानी बढ़ने वाली है. परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 24 April To 30 April 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 24 April To 30 April 2023
हाइलाइट्स
  • बिजनेस में सफलता मिलेगी

  • योजनाओं को गोपनीय बनाए रखें

अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह की शुरुआत हो रही है. ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि वालों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आर्थिक तंगी परेशान कर सकती है. चलिए विस्तार से आपको बताते हैं सेहत, धन और पारिवारिक स्थिति कैसी रहने वाली है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी.

सेहत में होगा सुधार

सिंह राशि के जातकों के सेहत में इस सप्ताह सुधार होने के योग हैं. लेकिन अलग-अलग वजहों से लाइफ में उतार-चढ़ाव भी रह सकता है. और यह आपके परेशानियों का कारण बनेगा. अगर आप मानसिक संतुष्टि प्राप्त करना चाहते हैं तो अपने करीबी दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें.

खर्च में होगी बढ़ोतरी

अगर आप शादीशुदा हैं तो इस हफ्ते आपको संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा पैसा खर्च करना पड़ सकता है. और इस वजह से आप आर्थिक तंगी के शिकार हो सकते हैं. इसलिए इस मामले को अकेले सुलझाने के बजाय परिवार के सदस्यों से बात करें.  

परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह घर के सदस्य घर में कुछ बदलाव करने का निर्णय ले सकते हैं. ऐसे में घर में आया यह बदलाव आपको भावुक कर सकता है. कार्यस्थल पर अपने साथियों से अच्छा व्यवहार करें और किसी बहस में न उलझें. कोशिश करें कि अपना काम बेहतर तरीके से करें और जितना हो सके कम बोलें. क्योंकि इस बात की संभावना है कि आपके द्वारा जबरदस्ती कुछ कहने पर स्थिति बिगड़ सकती है और आप परेशानी में पड़ सकते हैं. 

विद्यार्थियों को मिलेगा अच्छा परिणाम

विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. आईटी और इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले छात्र कम मेहनत के बाद भी अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकेंगे.

महा उपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह प्रतिदिन आदित्य हृदयम का जाप करें.