scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 24-30 June 2024: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें, अचानक धन की होगी प्राप्ति... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

सिंह साप्ताहिक राशिफल: यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखना होगा वहीं धन को लेकर शुभ खबर मिल सकती है. हालांकि खर्चे भी लगे रहेंगे. परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा. चलिए विस्तार से जानते हैं आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 24 June 2024 to 30 June 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 24 June 2024 to 30 June 2024

यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए कई उपलब्धियां लेकर आ रहा है.  कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत रहेगी. आपका अनुभव काम आएगा. दूसरे लोग भी आपके अनुभव से प्रेरित होंगे. हालांकि सेहत के प्रति सावधान रहना होगा. जो जातक बिजनेस करते हैं उन्हें इस सप्ताह लाभ मिलने के योग हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है और किन बातों का विशेष ध्यान रखना है.  

सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें.

वैसे तो इस सप्ताह सेहत से जुड़ी कोई बड़ी दिक्कत आपको परेशान नहीं करेगी लेकिन आपको सावधान रहना होगा. लापरवाही न बरतें. खानपान का ध्यान रखें. बासी या भारी खाना खाने से बचें, नहीं तो स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं और इससे आपकी सेहत पर असर पड़ सकता है. इस सप्ताह आपको कमर या पीठ में दर्द हो सकता है. दिनचर्या में सुधार लाएं और रोज योग करने की आदत डालें.

सम्बंधित ख़बरें

अचानक धन की होगी प्राप्ति

खर्च और आमदनी दोनों में बढ़ोतरी होगी. अचानक धन प्राप्ति और आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. अगर कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सोच-समझ कर ही निवेश करें नहीं तो आर्थिक नुकसान की संभावना बन सकती है. ऐसे में यह सप्ताह आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आर्थिक रूप से आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको बहुत अधिक खर्च न करना पड़े जो आपकी आर्थिक स्थिति को कमजोर कर दे.

परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग

पारिवारिक जीवन में आ रही परेशानियां कम होंगी. परिवार में प्रेम बढ़ेगा और सदस्यों में एक दूसरे के प्रति जिम्मेदारी का भाव आएगा. परिवार के बुजुर्ग सदस्यों का भी पूरा सहयोग मिलेगा. आपके माता-पिता भी इस महीने परिवार के हित में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. हो सकता है कि आपके मुंह से कुछ ऐसी बातें निकले जो परिवार के सदस्यों को पसंद न आए. इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

महाउपाय

आपको प्रतिदिन भगवान विष्णु की पूजा करनी चाहिए और उन्हें पीला चंदन अर्पित करना चाहिए.