scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 26 August-1 September 2024: सिंह राशि के जातकों के सेहत में होगा सुधार, फिजूलखर्ची पर लगाएं रोक... पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

सिंह साप्ताहिक राशिफल: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह फिजूलखर्ची का ध्यान रखें. अगर आप आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए रखना चाहते हैं तो सोच समझकर खर्च करें. विस्तार से पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 26 August 2024 to 1 September 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 26 August 2024 to 1 September 2024

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहने वाला है. इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे. हालांकि फिजूलखर्ची भी लगी रहेगी. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह सभी मामलों में कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी ताकि बिगड़ी चीजों को संभाला जा सके.

सेहत में होगा सुधार

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. अगर लंबे समय से सेहत से जुड़ी कोई गंभीर समस्या आपको परेशान कर रही है तो इस सप्ताह सुधार के योग हैं.  खानपान का ध्यान रखें. बाहर की चीजों को खाने से परहेज करें. तली भुनी चीजों के सेवन से बचें. सेहत को लेकर किसी तरह की कोई लापरवाही न बरतें. सप्ताह के मध्य में आपको पेट से जुड़ी दिक्कत परेशान कर सकती है हालांकि सप्ताह जैसे जैसे बीतेगा आप अच्छा महसूस करेंगे. योग करने की आदत डालें.

लालच न करें

आपका लालच इस सप्ताह आपका सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा. संभावना है कि कोई आपको अवैध कार्य करने के लिए पैसे का लालच देगा और आप बिना सोचे समझे लालच में आ जाएंगे. ऐसा करना खुद को परेशानी में डालने जैसा है. ऐसे में खुद को लालच से दूर रखें. धन का आगमन बना रहेगा.

परिवार में रहेगा सकारात्मक माहौल
 
इस सप्ताह आपकी माता का स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है और इससे आपको कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. साथ ही आपके पिता को कार्यस्थल पर तरक्की के कई अवसर मिलेंगे और इस प्रकार आपके परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि हो सकता है कि न चाहते हुए भी आप कोई ऐसी गलती कर बैठें जिसकी वजह से आपको अपने सीनियर्स से डांट खानी पड़ सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को अपनी परीक्षा में सफलता मिलेगी. 

महाउपाय

प्रतिदिन 19 बार “ॐ भास्कराय नमः” का जाप करें.