scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 26 June-2 July 2023: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह सेहत का रखें खास ख्याल, धन का आगमन बना रहेगा, विस्तार से जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहने वाला है. स्वास्थ्य के मामलों में जहां परेशानी उठानी पड़ सकती है तो वहीं धन के मामलों में सप्ताह अच्छा गुजरने वाला है. आप बिजनेस के कारण से किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 26 June To 2 July 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 26 June To 2 July 2023
हाइलाइट्स
  • किसी यात्रा पर जा सकते हैं

  • वेतन वृद्धि के योग हैं

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी समस्या परेशान कर सकती है. न सिर्फ आपको बल्कि परिवार के किसी सदस्य को भी सेहत से जुड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है. हालांकि धन के मामलों में आपको सफलता मिलेगी. शिक्षा की क्षेत्र में भी आप अनुकूल परिणाम पा सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. 

सेहत का रखें खास ख्याल 

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें. एलर्जी से बचकर रहें. बाहर के खान पान से परहेज करें. मानसिक तनाव से भी आप जूझ सकते हैं. ऐसे में कोशिश करें कि जितना हो सके खुद को सामान्य रखने की कोशिश करें. व्यायाम और योग करें. स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी मोटी परेशानियों से आपको घबराने की जरूरत नहीं है. जैसे जैसे सप्ताह बीतेगा स्वास्थ्य में सुधार होता जाएगा.

आर्थिक रूप से होंगे मजबूत

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन के मामलों में अच्छा रहने वाला है. लंबे समय से जो पैसा फंसा हुआ है वह वापस मिल सकता है. इसके साथ बिजनेस में भी तरक्की होती दिखाई दे रही है. आप पहले की अपेक्षा अधिक ऊर्जा के साथ काम कर सकते हैं. जो जातक नौकरी करते हैं उन्हें प्रमोशन मिल सकता है. वेतन वृद्धि के भी योग हैं. आप जितना कमाएंगे उसका अधिकांश हिस्सा बचाने में कामयाब रहेंगे.

प्रेम संबंधों में आएगी मजबूती

अगर किसी वजह से प्रेम संबंधों में कड़वाहट बनी हुई है तो वह इस सप्ताह दूर होती दिखाई दे रही है. आप अपने पार्टनर से मन की बात कह पाएंगे. और इसका सकारात्मक असर आपके प्रेम संबंधों पर पड़ेगा. परिवार से भी सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है.    
    
महा उपाय

सिंह राशि वाले नित्य 27 बार "ओम कालिकायै नमः" का जाप करें.