scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 27 May- 2 June 2024: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह का ख्याल रखें, विदेश यात्रा के बन रहे हैं योग... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल 

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. स्वास्थ्य का जहां ध्यान रखना होगा तो वहीं कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है. चलिए विस्तार से जानते हैं आपका साप्ताहिक राशिफल.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 27 May 2024 to 2 June 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 27 May 2024 to 2 June 2024

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें. आप अलग-अलग परेशानियों में घिर सकते हैं. हालांकि सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार आएगा और आप  अच्छा महसूस कर पाएंगे. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी ताकि बिगड़ी चीजों को संभाला जा सके.

सेहत का रखें ख्याल
 
सप्ताह की शुरुआत में आप बुझे-बुझे नजर आएंगे. आप छोटी-छोटी बातों पर नाराज होते नजर आएंगे. ऐसे में आपको खुद को शांत रखने की जरूरत होगी, नहीं तो आपका चिड़चिड़ा स्वभाव आपकी सेहत खराब कर सकता है. कोशिश करें कि इस सप्ताह आप घर से बाहर कम ही निकलें. इससे आपकी सेहत ठीक बनी रहेगी. खानपान का ध्यान रखें. चटपटी चीजों से परहेज करें. अन्यथा आपको पेट से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है.

खर्चे लगे रहेंगे

सम्बंधित ख़बरें

अपनी छवि सुधारने के लिए अपनी कमाई से अधिक खर्च करते नजर आएंगे. इससे आपकी छवि सुधरेगी भी लेकिन बिना योजना के पैसे खर्च करना आपके जीवन में भविष्य के लिए आर्थिक संकट पैदा कर सकता है. इस सप्ताह परिवार में बहुत सारे मेहमानों का आगमन हो सकता है. हालांकि आपका मन होगा कि आप अकेले समय बिताएं लेकिन मेहमानों की वजह से आपका मूड ख़राब हो सकता है. 

बन रहे हैं विदेश यात्रा के योग 

अगर आपका विदेश जाने का सपना है तो इस सप्ताह उसमें सफलता मिलेगी. विदेश यात्रा की संभावना बन रही है और आपको इससे लाभ हो सकता है. आप अपने करियर में अच्छे निर्णय लेने में सक्षम होंगे और इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि आप कड़ी मेहनत करें. जो छात्र उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. 

महाउपाय

सिंह राशि के जातक सूर्यदेव को इस सप्ताह प्रसन्न करें. इसके लिए उन्हें जल अर्पित करें और आदित्य हृदयम का प्रतिदिन जाप करें.