scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 29 April-5 May 2024: सिंह राशि के जातकों को कारोबार में होगा लाभ, प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता...विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह कारोबार में लाभ के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 29 April 2024 to 5 May 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 29 April 2024 to 5 May 2024

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह अपनी सेहत को अच्छा करने का प्रयास करें. निवेश के मामलों में सावधानी बरतें. बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ के योग बन रहे हैं. चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है. साथ ही बताएंगे कि क्या करना आपके लिए लाभदायक रहेगा और किन बातों का ख्याल रखना है.

कारोबार में होगा लाभ

सिंह राशि के वैसे जातक जो कारोबार से जुड़े हैं वो अपने कारोबार को आगे बढ़ा सकते हैं. इसके लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. हालांकि बिजनेस करने वाले जातक इस बात का ध्यान रखें कि क्षमता से ज्यादा काम का बोझ न लें. इससे आपकी मानसिक और शारीरिक परेशानी पढ़ जाएगी. भागदौड़ करनी पड़ेगी और इससे आपकी सेहत खराब हो सकती है. अगर किसी समस्या में फंसते हैं तो बड़ों की सलाह से लाभ मिलेगा. कारोबार के सिलसिले में आप लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा आपके लिए अच्छा अवसर लेकर आएगी.

सम्बंधित ख़बरें

मित्रों से मिलेगा सहयोग 

करियर हो, कारोबार हो या सेहत हो किसी भी प्रकार की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते बनते-बिगड़ते रहेंगे.मित्रों का सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. फंसा हुआ धन प्राप्त हो सकता है. प्रेम संबंधों को मधुर बनाने के लिए अपने पार्टनर की भावनाओं को समझने की कोशिश करें.वाद विवाद से बचाव करें.

मान सम्मान में होगी वृद्धि

इस सप्ताह आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले जातकों को लोगों का सहयोग मिलेगा. समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जो काम लंबे समय से अटका हुआ है उसे आप सूझबूझ से इस सप्ताह पूरा करते दिखाई दे रहे हैं. जो जरूरी काम है उसे कल पर न टालें. किसी पास के मंदिर में जाकर खाने-पीने की चीज दान में देने से आपको लाभ हो सकता है.